Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

''मोबाइल पर लड़ा जाएगा 2019 का चुनाव''

पीएम मोदी ने सांसदों से कहा कि अब सियासत का दौर बदल चुका है। जिसके लिए सभी कार्यकर्ताओं और सदस्यों को तैयार रहना होगा।

मोबाइल पर लड़ा जाएगा 2019 का चुनाव
X

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज 2019 के आम चुनाव को लेकर झारखंड, ओडिशा, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, तेलंगाना के भाजपा सांसदों से मुलाकात की।

पीएम मोदी ने सांसदों से कहा कि अब सियासत का दौर बदल चुका है। 2019 में होने वाला आम चुनाव मोबाइल पर लड़ा जाएगा, जिसके लिए सभी कार्यकर्ता और सदस्यों को तैयार रहना होगा।

मोदी ने कहा कि मोबाइल एक ऐसा साधन है जिससे कोई भी देश के युवाओं तक आसानी से पहुंच सकता है। पीएम ने सांसदों से कहा कि आप सभी मोबाइल के माध्यम से जनता से जुड़ें ताकि अगला लोकसभा चुनाव हम मोबाइल के जरिए लड़ा सकें।

पीएम ने कहा कि सभी सांसद सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिविटी बढ़ाएं और अपने कामों को सोशल मीडिया के माध्यम से जनता के बीच लेकर जाएं।

इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि कृषि सिंचाई योजना के साथ मनरेगा को जोड़ने का अभियान चलाएं और 2025 तक कृषि सिंचाई योजना को संस्थागत रूप से आगे बढ़ाएं।

मोदी ने कहा कि सरकार प्रधानमंत्री कृषि सिंचाई योजना से पानी के संसाधन की बचत और समुचित उपयोग से कृषि और किसान की आर्थिक स्थिति में बदलाव लाने के लिए प्रतिबद्ध है।

प्रधानमंत्री ने पार्टी सांसदों से कहा कि ‘एक भारत श्रेष्ठ भारत’ विचार के अंतर्गत हर राज्य की सांस्कृतिक, सामाजिक शक्ति का परिचय सवा सौ करोड़ भारतियों की एकता को मजबूत कर सकता है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story