Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आज की 10 बड़ी खबरें- पढ़ें सिर्फ एक क्लिक में, जानें दिनभर क्या-क्या हुआ

नई दिल्ली में आयोजित कांग्रेस के 84वें अधिवेशन से लेकर कृषि उन्नति मेला तक, पढ़िए आज दिनभर से जुड़ी ऐसी 10 बड़ी खबरों के बारे में।

आज की 10 बड़ी खबरें- पढ़ें सिर्फ एक क्लिक में, जानें दिनभर क्या-क्या हुआ

नई दिल्ली में आयोजित कांग्रेस के 84वें अधिवेशन से लेकर कृषि उन्नति मेला तक, पढ़िए आज दिनभर से जुड़ी ऐसी 10 बड़ी खबरों के बारे में...

कांग्रेस महाधिवेशन राहुल

नयी दिल्ली, केन्द्र में सत्तारूढ़ भाजपा का नाम लिए बिना उस पर देश में गुस्सा फैलाने तथा युवाओं एवं किसानों को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तरफ से कोई दिशा नहीं मिल पाने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज कहा कि केवल कांग्रेस ही देश को ​दिशा दे सकती है।

मोदी किसान

नयी दिल्ली, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विपक्षी दलों को निशाने पर लेते हुये आज कहा कि फसलों का न्यूनतम समर्थन मूल्य उनकी उत्पादन लागत के डेढ गुना पर तय करने की बजट घोषणा को लेकर भ्रम फैलाया जा रहा है।

राजनाथ पाकिस्तान

नयी दिल्ली, आतंकवादी सरगना हाफिज सईद को राजनीतिक वैधता देने के लिए पाकिस्तान की आलोचना करते हुए गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने आज कहा कि देश की अखंडता को बरकरार रखने के लिए सुरक्षा बल जरूरत पड़ने पर नियंत्रण रेखा पार कर सकते हैं।

महाधिवेशन सोनिया

नयी दिल्ली, संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आज आरोप लगाया कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने पिछले चार साल में कांग्रेस को तबाह करने के लिए सत्ता का अहंकारी खेल खेला ।

कश्मीर आरएसएस

जम्मू, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) ने म्यांमार और बांग्लादेश के अवैध प्रवासियों को वापस भेजने की मांग का समर्थन करते हुए कहा कि जम्मू कश्मीर में उनकी मौजूदगी देश की सुरक्षा के लिए खतरा है।

महाराष्ट्र बांग्लादेशी गिरफ्तार

मुंबई/ पुणे, राज्य के आतंकवाद रोधी स्क्वाड (एटीएस) ने आतंकी समूह अनसारुल्लाह बांग्ला टीम (एबीटी) के संदिग्ध आतंकियों को कथित तौर पर शरण देने के आरोप में पुणे से बांग्लादेश के तीन नागरिकों को गिरफ्तार कर लिया।

पंजाब आप फुल्का

चंडीगढ़, आप के वरिष्ठ नेता एच एस फुल्का ने आज पंजाब में पार्टी विधायकों से ‘‘राज्य के बेहतर हित में' अलग पार्टी बनाने की बजाए प्रदेश इकाई के लिए स्वायत्तता की मांग करने को कहा।

चीन शी

बीजिंग, शी चिनफिंग को आज फिर से अगले पांच और साल के लिये चीन का राष्ट्रपति चुन लिया गया है।

फिलीपीन विमान लीड दुर्घटना

मनीला, उत्तरी मनीला से उड़ान भरने के बाद आज एक छोटा यात्री विमान एक घर के ऊपर गिर गया।

खेल शाकिब जुर्माना

कोलंबो, बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन पर श्रीलंका के खिलाफ टी20 मैच में अंपायर के फैसले का ‘विरोध करने' पर आज मैच फीस का 25 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया और इसके साथ ही उनके खाते में एक डिमेरिट अंक जोड़ दिया गया। (भाषा)

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top