Top

ओडिशाः नेरगुंडी के पास मालगाड़ी के 16 डिब्बे पटरी से उतरे, रूट बाधित

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 27 2017 10:00AM IST
ओडिशाः नेरगुंडी के पास मालगाड़ी के 16 डिब्बे पटरी से उतरे, रूट बाधित

देश में लगातार हो रहे रेल हादसे के बाद भी रेल मंत्रालय सबक नहीं ले रहा है। एक बार फिर बुधवार को ओडिशा के नेरगुंडी स्टेशन के सपीम एक मालगाड़ी के 16 डिब्बे पटरी से उतर गए। 

यह हादसा बुधवार सुबह 4 बजे के करीब हुई। इस हादसे के कारण इस रूट पर आवाजाही पूरी तरह से ठप पड़ गया गया है। हालांकि, इस हादसे में कोी बड़ा नुकसान नहीं हुआ है। 

इससे पहले मंगलवार को भी यूपी के इलाहाबाद में एक और बड़ा हादसा होते-होते रह गया। दरअसल, इलहाबाद के पास एक ही ट्रैक पर तीन ट्रेनें आ गई जिससे कुछ समय के लिए अफरा-तफरी मच गई।

दुरंतो एक्सप्रेस, हटिया-आनंद विहार एक्सप्रेस और महाबोधि एक्सप्रेस एक साथ एक ही ट्रैक पर आ गई। इसके बाद जब चालक और परिचालन अधिकारियों को इसकी जानकारी मिली तो अधिकारियों के होश उड़ गए जिसके बाद आनन फानन में ट्रेनों को रूकवाया गया। 

लेकिन गनीमत यह रही कि समय रहते इस बड़ी चूक की जानकारी हो गई और एक हादसे को टला जा सका। हालांकि अभी आधिकारिक रूप से इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की गई है।

गौरतलब है कि पिछले एक महीनों में तीन बड़ी रेल दुर्घटनाएं हो चुकी हैं। मुजफ्फरनगर के खतौली में अगस्त महीने में उत्कल एक्सप्रेस हादसे का शिकार हो गई थी। इस दर्दनाक हादसेम में 23 लोगों की जान चली गए थी। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
16 coaches of a goods train derailed near nergundi station in odisha

-Tags:#Odisha#Nargudi#Rail Accident#16 Aans Derailed
mansoon
mansoon
mansoon

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo