Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बहादुर बच्ची ने मां को गैंगरेप से बचाया, 4 दरिंदो से अकेले भिड़ी

बच्ची की मां को चाकू से चोटें भी आई हैं।

बहादुर बच्ची ने मां को गैंगरेप से बचाया, 4 दरिंदो से अकेले भिड़ी
बरेली. एक मासूम बच्ची ने अपनी मां को दुष्कर्म का शिकार होने से बचा लिया। 12 साल की बहादुर बच्ची चार हमलावरों से अकेले ही भिड़ गई। चार हमलावर बच्ची की मां को घसीटकर झोपड़ी में ले गए जहां बच्ची उनसे अकेले भिड़ गई और अपनी मां को दरिंदों के चंगुल से बचा लिया। घटना में बच्ची की मां को चाकू से चोटें भी आई हैं।
टाइम्स अॉफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक घटना बरेली के एक गांव की है। जहां महिला अपने दो बच्चों के साथ खेत में थी। तभी चार लोगों ने उस पर हमला किया। पीड़िता ने बताया, 'वे हमें जबरदस्ती पास की एक झोपड़ी में ले गए और वहां मेरे साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की लेकिन मेरी बच्ची उनसे भिड़ गई। उन्होंने इसे धमकाया और मारा फिर भी वह उनसे जूझती रही। कुछ देर में हमारी चीखें सुनकर गांववाले हमारी मदद के लिए आ गए लेकिन तब तक हमलावर वहां से भाग चुके थे।'
गांव के रहने वाले हैं चारों आरोपी-
चारों आरोपी गांव के रहने वाले हैं। उनकी पहचान सत्यपाल गंगवार, दिजेंद्र गंगवार, सुभाष गंगवार और जयंत गिरी के तौर पर हुई है। फिलहाल चारों में से किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। महिला के रिश्तेदार ने सोमवार को इस बारे में शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद पुलिस ने एफआईआर किया। हालांकि पुलिस ने जांच शुरू होने से पहले ही महिला के दावे को खारिज कर दिया है।
पुलिस ने बताया झूठा आरोप-
पुलिस का कहना है कि यह घटना जमीन-जायदाद के एक झगड़े से सम्बन्धित है। सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस (रुरल) युमना प्रसाद ने कहा,'पहली नजर में यह जमीन-जायदाद से जुड़े झगड़े का मामला लगता है। आरोपियों का महिला के साथ पहले से ही झगड़ा था। बाद में मामले को सनसनीखेज बनाने के लिए रेप का आरोप लगाने की कोशिश की गई।'
महिला को चाकू से आई चोटें-
गांव के एक शख्स ने नाम जाहिर न होने की शर्त पर बताया कि यह घटना राजनीतिक रंजिश की वजह से हुई। उसने बताया,'पीड़िता के परिवार ने दिसंबर 2015 के पंचायत चुनाव में उस उम्मीदवार को वोट दिया था जो एक आरोपी का प्रतिद्वंद्वी था। यही वजह है कि आरोपी पीड़िता से बदला लेना चाहता था।' आरोपियों के साथ झगड़े में महिला को चाकू से चोटें आई है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं जहां वह डॉक्टरों की देख-रेख में है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top