Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गुजरात: सुरेश प्रभु को काले झंडे दिखाने के आरोप में 12 कांग्रेस वर्कर गिरफ्तार

गुजरात पुलिस ने कांग्रेस के 12 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया।

गुजरात: सुरेश प्रभु को काले झंडे दिखाने के आरोप में 12 कांग्रेस वर्कर गिरफ्तार
X
सूरत. रेल बजट में गुजरात को ज्यादा तवज्जो नहीं देने और केंद्र की उदासीनता का हवाला देते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रविवार को रेल मंत्री सुरेश प्रभु के गले में काला कपड़ा पहना दिया। पार्टी के कार्यकर्ता भाजपा समर्थक बनकर पुलिस को चकमा देते हुए प्रभु के पास पहुंच गए। इससे पहले कि पुलिस कुछ समझ पाती, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने काले कपड़े उनके गले में डाल दिए। घटना नानपुरा इलाके में हुई जिसके बाद पुलिस ने कांग्रेस के 12 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया।
हालांकि रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने कार्यकर्ताओं पर कोई विरोध नहीं जताया और थोड़ा रुककर आगे बढ़ गए। प्रभु के वाहन से बाहर निकलते ही विरोध प्रदर्शनकारियों ने उन्हें काला कपड़ा पहना दिया और साथ ही उन्हें एक लॉलीपॉप भी देने लगे। रेल मंत्री सदर्न गुजरात चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री बिल्डिंग (एसजीसीसीआई) में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए शहर आए थे। करीब 50 प्रदर्शनकारी आयोजन स्थल के बाहर जमा हो गए और प्रभु के आने से पहले नारेबाजी करने लगे लेकिन पुलिस उन्हें थोड़ी दूरी पर रोकने में सफल रही। इसके बावजूद कुछ प्रदर्शनकारी मंत्री के पास पहुंच गए।
सूरत के पुलिस आयुक्त सतीश शर्मा ने कहा कि हमने इस सिलसिले में 12 कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया। उनके विरोध प्रदर्शन की योजना की हमें कोई जानकारी नहीं थी। हम उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे। हालांकि घटना के बाद प्रभु ने कार्यक्रमों में हिस्सा लिया जिनमें एसजीसीसीआई के सदस्यों को उनका संबोधन और एक डिजी धन मेला शामिल थे।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story