Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

फ्लोर टेस्ट से पहले सीएम पलानीस्वामी दे दिखाई ''पावर''

तमिलनाडु विधानसभा में विपक्षी दलों ने शक्ति परीक्षण के लिए सभी विधायकों को बुलाया है।

फ्लोर टेस्ट से पहले सीएम पलानीस्वामी दे दिखाई

तमिलनाडु में सियासत को लेकर संकट बढ़ता ही जा रहा है। तमिलनाडु विधानसभा में विपक्षी दलों ने शक्ति परीक्षण के लिए सभी विधायकों को बुलाया है। जिसके बाद तमिलनाडु में एआईएडीएमके के 111 विधायकों ने सीएम के नेतृत्व में आज एक बैठक में भाग लिया।

राज्य की सत्ता में बैठी एआईएडीएमके के 111 विधायकों ने मुख्यमंत्री के.पलानीस्वामी द्वारा बुलाई गई विधायक दल की बैठक भाग लिया। ये बैठक सीएम के पलानीस्वामी के नेतृत्व में की गई।

ये भी पढ़ें - RBI को ही नहीं मालूम नोटबंदी में कितना कालाधन हुआ सफेद

पार्टी के वरिष्ठ नेता डी.जयकुमार ने कहा कि बैठक के दौरान 111 विधायक सीएम के समर्थन में हैं। ये बैठक इसलिए बुलाई गई थी, क्योंकि 28 अगस्त को बैठक के दौरान कहा गया था उस बैठक में सिर्फ 75 विधायक ही मौजूद थे।

जयकुमार ने कहा कि विधायकों ने मुख्यमंत्री को पूर्ण सहयोग दिया है और उनके नेतृत्व पर भरोसा जताने वाला एक प्रस्ताव सर्वसम्मति से पारित किया गया। जयकुमार ने आगे कहा कि ये सभी विधायक सीएम के पूरे समर्थन में हैं और उनके नेतृत्व में जो भी बदलाव हुआ है, उसको उन सभी ने स्वीकार किया है।

उन्होंने दावा किया है कि दिनाकर कैंप के 9 विधायक भी सीएम पलानीस्वामी के संपर्क में है, जो उन्हें समर्थन देने के लिए तैयार हैं।

और वहीं तीन विधायक जो कि सत्तारूढी पार्टी में हैं, उन्होंने भी वादा किया है कि पलानीस्वामी समर्थन में हैं। जानकारी के लिए बता दें कि विधानसभा में 234 विधायकों में से 134 विधायक एआईएडीएमके के पास हैं और एक सीट खाली है।

Next Story
Top