Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

तमिलनाडुः कंपाउंड की दीवार गिरने से 11 लोगों की मौत, कई घायल

हादसे में चार महिलाएं, छह पुरुष और एक बच्चा की मृत्यु हो गई है।

तमिलनाडुः कंपाउंड की दीवार गिरने से 11 लोगों की मौत, कई घायल
चेन्नई. तमिलनाडु में आए दिन इमारत हदसों का नाम रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। इतना ही नहीं इन इमारतों में लोगों के मारे जाने के घटना आए दिन लोगों के मन खौफ पैदा कर रही है। अभी हाल ही में चेन्नई के एक इलाके में निर्माणाधीन इमारत के गिरने से 61 लोगों की मौत हो गई थी। इस घटना को दो दिन भी नहीं बीते कि तमिलनाडु के तिरुवल्लूर जिले के उपारापलायम में रविवार की सुबह एक गोदाम के कंपाउंड की दीवार गिरने से 11 लोगों की मौत हो गई और कईयों की घायल होने की खबर है।
इस हादसे में चार महिलाएं, छह पुरुष और एक बच्चा की मरने की जानकारी मिल रही है। दीवार अचानक गिरने से वहां मौजूद मजदूरों को काफी नुकसान हुआ है। दीवार गिरते ही स्था्नीय लोगों ने राहत दल और पुलिस को इसकी सूचना दी तब जाकर राहत कार्य शुरू किया जा सका। प्रशासन मलबे में फंसे लोगों को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए राहत और बचाव कार्य में तेजी जारी रखे हुए है। एक युवक को बचाया भी गया है।
बताया जा रहा है कि लोग कंपाउंड की 20 फीट की दीवार के साथ लगी झुग्गियों में रहते थे। हादसे के शिकार लोगों में अधिकतर लोग मजदूर हैं। कहा जा रहा है कि बारिश की वजह से दीवार गिरी। इससे पहले 28 जून को चेन्नई में बिल्डिंग गिरने से 61 लोगों की मौत हो गई थी। तमिलनाडु सरकार ने इस मामले की जांच के लिए एक विशेष जांच दल गठित कर दिया है।
नीचे की स्लाइड्स में जानिए, हादसे पर पुलिस का क्या कहना है -

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-

Next Story
Top