Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कराची के रिजेंट प्लाजा होटल में लगी आग, 11 की मौत

आग में 70 से ज्‍यादा लोग झुलस गए हैं।

कराची के रिजेंट प्लाजा होटल में लगी आग, 11 की मौत
कराची. पाकिस्तान के कराची में सोमवार को एक होटल में आग लग गई जिसमे 11 लोगों की मौत हो गई है वहीं 70 से ज्‍यादा लोग झुलस गए हैं। जानकारी के अनुसार, आग शहर के रिजेंट प्‍लाजा होटल के ग्राउंड फ्लोर पर बने किचन में लगी थी जो तेजी से फैल गई।
कराची के रिजेंट प्‍लाजा होटल के ग्राउंड फ्लोर पर बने किचन में अचानक आग लग गई जो तेजी से फैलती चली गई। आग में अब तक 11 लोगों की जान जा चुकी है वहीँ 70 से ज्यादा लोगों के झुलसने की खबर है। पाकिस्तानी अखबार डॉन की खबर के अनुसार सूचना के बाद दमकल की गाड़‍ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने का काम शुरू किया और आग पर पूरी तरह काबू पाने में 3 घंटे लगे। ईधी फाउंडेशन के फैजल ईधी के अनुसार हादसे में 11 लोगों की मौत हो चुकी है और 70 से ज्‍यादा लोग झुलसे हैं।
जिन्‍ना मेडिकल सेंटर के हेड ऑफ इमरजेंसी सर्विस सीमिन जामली ने बताया कि सभी घायलों को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया है। आग लगने के बाद मची अफरा-तफरी में कई लोग होटल के उपरी मालों से ही कूद गए जिसमें उन्‍हें चोटें आईं हैं। अब तक अस्‍पताल में 10 शव लाए जा चुके हैं जिनमें से दो डॉक्‍टर और चार महिलाएं शामिल हैं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top