Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हल्द्वानी: नहर में बहते मिले 500 और 1000 के पुराने नोट

हलद्वानी के पास कटघरिया जाने वाली नहर में 500 और 1000 रुपए के नोट बहकर आए।

हल्द्वानी: नहर में बहते मिले 500 और 1000 के पुराने नोट
नई दिल्ली. देशभर में नोटबंदी के बाद 500 और 1000 नोट बरामद हो रहे हैं। लेकिन सोमवार को उत्तराखंड के हलद्वानी-काठगोदाम से कटघरिया जाने वाली नहर में 500 और 1000 रुपए के नोट बहकर आए। बता दें कि स्‍थानीय लोगों ने जाल लगाकर नोटों को बाहर निकाला। इस बात की खबर जैसे ही फैली नहर के पास काफी लोग इकट्ठे होगए। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने नोटों को जब्‍त भी किया है।
एएनआइ की रिपोर्ट के मुताबिक, काठगोदाम से लामचोड़ जाने वाली नहर में आज सुबह से 500 और 1000 के पुराने नोट बहकर आने लगे। इससे लोगों में हड़कंप मच गया। करीब दो किमी के दायरे में सेकड़ों लोग नहर में उतरकर नोट ढूढ़ने लगे। वहीं कई लोगों को 500 से लेकर दो लाख तक के 500 और 1000 के नोट मिले हैं। काठघरिया चोराहे से लेकर चौपला तक लोगों की भीड़ जुटी रही। इनसे जाम भी लग गया। एलआइयू, पुलिस और स्पेशल ब्रांच भी मौके पर पहुंच गई। नोटों के मिलने का सिलसिला जारी है।
बता दें कि इससे पहले यूपी के मेरठ में परतापुर पुलिस चौकी के पास लाखों रुपए के 500 और 1000 रुपए के पुराने नोटों की कतरन मिली थी। पुराने नोटों को किसी मशीन से बारीक टुकड़े कर दिए गए हैं। कुछ लोग इस कतरन को भरकर भी ले गए हैं। सड़क पर जगह-जगह नोटों की कतरन देखकर लोग हैरान रह गए।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top