Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

41 घंटे का सफर करके नहीं आ सकता भारत : मेहुल चोकसी

पंजाब नेशनल बैंक को अरबों रुपये का चूना लगाने वाले भगोड़े हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी ने मंगलवार को कहा कि वह फ्लाइट में 41 घंटे का सफर करके भारत नहीं आ सकता है।

41 घंटे का सफर करके नहीं आ सकता भारत : मेहुल चोकसी

पंजाब नेशनल बैंक (PNB) को अरबों रुपये का चूना लगाने वाले भगोड़े हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी ने मंगलवार को कहा कि वह फ्लाइट में 41 घंटे का सफर करके भारत नहीं आ सकता है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक करोड़ों का घोटाला करके एंटीगा में बैठे भगोड़े मेहुल चोकसी ने बॉम्बे कोर्ट में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) जवाब दिया कि वे खराब स्वास्थ्य की वजह फ्लाइट में 41 घंटे का सफर करके भारत नहीं आ सकता है।

मेहुल चौकसी ने साथ ही प्रवर्तन निदेशालय पर जानबूझकर उसकी स्वास्थ्य स्थिति की जानकारी छिपाकर जांच को गुमराह करने का आरोप लगाया। मेहुल चोकसी ने यह भी कहा किह बैंकों के साथ लगातार संपर्क में हैं और इस मामले को सुलझाना चाहते हैं।

मेहुल चोकसी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पूछताछ में शामिल होने की भी इच्छा जताई है। मीडियो रिोपर्ट्स के मुताबिक मेहुल चोकसी ने ईडी की याचिका को रद्द करने की मांग करते हुए 34 पेज के जवाब में वह बैंक का कर्ज चुनाने के लिए पीएनबी के साथ बातचीत कर रहे हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि ईडी ने जानबूझकर कोर्ट को गुमराह करने के लिए पीएनबी के साथ पत्राचार से हुई बातचीत को पेश नहीं किया है।

Share it
Top