Gujarat Road Accident: गुजरात में एक भीषण सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई। हादसा बुधवार दोपहर को अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेसवे पर नडियाद के पास हुआ। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्सप्रेसवे पर कार एक खड़े टैंकर में पीछे से टकरा गई। कार काफी तेज रफ्तार में थी, जो कि लगभग पूरी तरह से ट्रक में समा गई। इस दुर्घटना में कम से कम 10 लोगों की मौत हुई है। मारे गए सभी लोग मारुति सुजुकी अर्टिगा कार में सवार थे और वे वडोदरा से अहमदाबाद जा रहे थे।

सूचना मिलते ही पुलिस-प्रशासन ने शवों को निकाला
खेड़ा जिले के एसपी राजेश गढ़वी ने बताया कि तकनीकी खराबी के कारण अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेसवे पर एक टैंकर खड़ा था। कार खड़े टैंकर से टकरा गई, इसमें 10 लोग सवार थे। आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य ने अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में दम तोड़ दिया। प्रशासन ने तुरंत मौके पर पहुंचकर शवों को कार से बाहर निकाला और परिजनों से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है। हादसे के बाद नडियाद इलाके में 93 किलोमीटर लंबे एक्सप्रेसवे पर लंबा जाम लग गया।

स्थानीय विधायक ने क्या बताया?
नडियाद विधायक पंकज देसाई ने कहा कि शायद टैंकर में कुछ तकनीकी खराबी आई थी और यह एक्सप्रेसवे की लेफ्ट लेन में रुक गया। हादसे के दौरान कार चालक को ब्रेक लगाने के लिए पर्याप्त समय नहीं मिला। दुर्घटना के बाद 2 एम्बुलेंस और एक एक्सप्रेस हाईवे पेट्रोलिंग पार्टी को घटनास्थल पर भेजा गया।