Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान में कोरोना बेकाबू, गहलोत ने संक्रमण रोकने के लिए अधिकारियों को दिए निर्देश

राजस्‍थान23 Nov 2020 4:35 AM GMT
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राज्य में कोविड-19 स्थिति की समीक्षा की और अधिकारियों को आदेशों का उचित पालन सुनिश्चित करने का निर्देश दिया।

rajasthan corona update : तेजी से बढ़ रही संक्रमितों की संख्या, 3260 नए मामले आए सामने

राजस्‍थान23 Nov 2020 4:18 AM GMT
राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है। राज्य में कोरोना वायरस को लेकर स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। वहीं प्रदेश में इस घातक बीमारी ने सभी की परेशानियां बढ़ा दी हैं। पिछले 24 घंटों में राज्य में कोरोना वायरस के संक्रमण से 17 और लोगों की मौत हो गई

26/11 Mumbai Terror Attacks: जानिए उस रात आतंकियों ने कैसे मचाई थी मुंबई में तबाही, सुनकर आज भी खड़े हो जाते हैं रोंगटे

देश21 Nov 2020 11:39 AM GMT
26/11 Mumbai Terror Attacks: 26/11 मुंबई आतंकी हमले का जब भी जहन में ख्याल आता है, तब तब इस हमले को सोचकर रोंगटे जरूर खड़े हो जाते हैं। इस हमले की 12वीं बरसी मनाई जाएगी।

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह बोले- राज्य में अभी दोबारा लॉकडाउन लगाने जैसी स्थिति नहीं, ये राज्य पहले ही कर चुके हैं मना

पंजाब21 Nov 2020 10:58 AM GMT
पंजाब में कोरोना वायरस का प्रकोप फिर से बढ़ने लगा है। प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले फिर से बढ़ रहे हैं। ऐसे में कोरेाना के बढ़ते कहर ने फिर से प्रदेश सरकार की चिंता बढ़ा दी है। ऐसे में पंजाब के मु्ख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कहा है कि राज्य में कोरोना वायरस के मामले बढ़ तो रहे हैं मगर अभी ऐसी स्थिति नहीं बनी है कि यहां लॉकडाउन लगाया जाए।

Mausam Ki Jankari : राजस्थान में कड़ाके की ठंड का कहर, माउंट आबू में रात का तापमान 1.0 डिग्री सेल्सियस दर्ज, शीतलहर को लेकर अलर्ट जारी

राजस्‍थान21 Nov 2020 9:44 AM GMT
Mausam Ki Jankari : राजस्थान में कड़ाके की ठंड का कहर अपने चरम पर पहुंच गया है। सर्द हवाओं ने लोगों की परेशानी बढ़ा दी है। राज्य के ज्यादातर इलाकों में ठंड ने ठिठुरने पर मजबूर कर दिया है। वहीं माउंट आबू में तो रात का न्यूनतम तापमान गिर कर एक डिग्री सेल्सियस पर आ गया है।

भ्रष्ट अफसर के खिलाफ एसीबी ने की बड़ी कार्रवाई, इतने पैसे किये जब्त सुनकर उड़ जाएंगे होश

राजस्‍थान21 Nov 2020 8:51 AM GMT
एसीबी ने अब देर रात बाड़मेर में बड़ा ट्रेप किया है। एसीबी ने भूतपूर्व सैनिकों, उनके परिवारों और पौंग बांध विस्थापितों के लिए सरकार की ओर से दी गई जमीन में हेरफेर करने वाले एक अफसरऔर उसके दलाल को पकडा है। पांच से छह लाख रुपए का कैश लेते समय यह कार्रवाई की गई है।

punjab corona update : फिर से बढ़ रही संक्रमितों की संख्या, 16 और मरीजों की मौत

पंजाब21 Nov 2020 7:27 AM GMT
पंजाब में कोरोना वायरस के मामले फिर से बढ़ते जा रहे हैं। राज्य में कोरोना वायरस संक्रमितों की इजाफा दर्ज किया जा रहा है। इस घातक बीमारी की वजह से फिर से प्रदेश सरकार की चिंता बढ़ गई है। पिछले 24 घंटों में राज्य में 16 और मरीजों ने दम तोड़ दिया है।

गुरुद्वारे में मत्था टेकने आई युवती के साथ हुई दरिंदगी, पुलिस ने की ऐसी कठोर कार्रवाई

पंजाब21 Nov 2020 5:49 AM GMT
इस सप्ताह की शुरुआत में फाजिलका से यहां आयी 25 साल की युवती के साथ छह लोगों ने कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि मंगलवार और बुधवार की दरम्यानी रात को हुई इस घटना के सिलसिले में अभी तक दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

पंजाब में किसानों के इस काम की वजह से रेलवे को हुआ 2,220 करोड़ रुपये का नुकसान, जानिए कैसे

पंजाब21 Nov 2020 4:50 AM GMT
पंजाब में कृषि विधेयकों के खिलाफ किसानों का प्रदर्शन उग्र तो हुआ ही है इसके साथ ही यह प्रदर्शन रेलवे के लिए परेशानियों का सबब भी बना है। मालगाड़ियों व रेल गाड़ियों का परिचालन ठप होने की वजह से रेलवे को भारी नुकसान झेलना पड़ा है।

rajasthan corona update : राज्य में कोरोना का कहर, 2,762 नए मामले मिले

राजस्‍थान21 Nov 2020 4:10 AM GMT
राजस्थान में कोरोना का कहर थमने के बजाए अब बहुत तेजी से बढ़ता जा रहा है। राज्य में कोरोना की वजह से स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। वहीं इस घातक बीमारी की वजह से एक बार फिर से राज्य में हलचल तेज हो गई है।

26/11 Mumbai Terror Attacks: जानें कहां है मुंबई हमले का मास्टमाइंड ?

देश20 Nov 2020 11:58 AM GMT
26/11 Mumbai Terror Attacks: 26 नवंबर 2008 का दिन भारत के लिए काला दिन माना जाता है। यह वही दिन है जब लश्कर-ए-तैयबा के 10 आतंकवादियों ने मुंबई को बम धमाकों और गोलीबारी से दहला दिया था। इस आतंकी हमले को 12 साल होने वाले हैं लेकिन यह भारत के इतिहास का वो काला दिन है, जिसे कोई भूल नहीं सकता।

'लव जिहाद' को लेकर भाजपा पर बरसे गलोत, बोले- देश को बांटने का काम कर रही भाजपा

राजस्‍थान20 Nov 2020 11:30 AM GMT
देश में छिड़े 'लव जिहाद' के मुद्दे को लेकर फिर से राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने 'लव जिहाद' को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर प्रहार करते हुए कहा कि यह भाजपा द्वारा निर्मित शब्द है जिसके जरिए भाजपा देश को बांटने की कोशिश में लगी हुई है।