Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अंधविश्वास के चलते गई महिला की जान, डायन बताकर काटा गला-आरोपी फरार

एक व्यक्ति ने डायन बताते हुए एक महिला की गर्दन काट कर हत्या कर दी

अंधविश्वास के चलते गई महिला की जान, डायन बताकर काटा गला-आरोपी फरार
X
बड़वानी. अधंविश्वास के चलते आदिवासी अंचल में आज भी महिलाओं को डायन करार कर मौत के घाट उतर दिया जाता है। ऐसा ही एक सनसनीखेज मामला मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले में सामने आया है। यहाँ जिला मुख्यालय से करीब 70 किलोमीटर दूर एक गाँव में एक व्यक्ति ने डायन बताते हुए एक महिला की गर्दन काट कर हत्या कर दी और दूसरी पर जानलेवा हमला किया गया।

भोपाल:महिला व उसके प्रेमी को दी भागने की सजा, गर्म सरिए से शरीर दागा, जूतों की माला पहनाई

इस मामले में सेन्धवा एसडीओपी मानसिंह ठाकुर ने बताया कि वाक्या में रहने वाली टेटलीबाई और लीला बाई अपने घर पर सो रही थी। उसी दौरान गाँव का ही रहने वाला भीमला नामक युवक टेटलीबाई के घर पर पहुंचा और उसपर फलिया से वार कर गम्भीर रुप से घायल कर दिया। टेटलीबाई की गर्दन और जबडे में गम्भीर चोट आयी है। वही इस घटना को अंजाम देने के बाद भीमला लीलाबाई के घर पहुंचा और उसके गर्दन पर वार कर दिया। जिससे उसकी गर्दन धड से अलग हो गई। इसके बाद वहा से फरार हो गया ।

मध्य प्रदेश:सतना के पास ट्रैक्टर-टॉली खाई में गिरी, 3 महिलाओं समेत 6 की मौत

वही ग्रामीणों के मुताबिक आरोपी भीमला ने गाँव वालों को कहा था कि गाँव में डायन का साया है। उसने टेटलीबाई, लीलाबाई और एक अन्य महिला को डायन बताया था। इसपर रात में गाँव वाले एकत्रित हुए थे और भीमला को यह बात साबित करने को कहा था। भीमला ने अपनी बात साबित करने के लिए एक दिन का समय मांगा था लेकिन उसने उससे पहले ही घटना को अंजाम दे दिया औऱ मौके से फरार हो गया।

संकट में घिरे संकटमोचक हनुमान, अवैध कब्ज़े के खिलाफ नगरपालिका ने जारी किया कानूनी नोटिस

फिलहाल पुलिस ने आरोपी भीमला के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरु कर दी है। पुलिस को शक है कि भीमला के अलावा गांव के और लोग भी इसमे शामिल हैं।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story