Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

व्यापमं फर्जीवाड़े में मंत्रियों के बच्चों का भी गलत तरीके से एडमिशन : कटारे

पूर्व मंत्री अजय विश्नोई और कमल पटेल के बच्चों का एडमिशन भी व्यापमं फर्जीवाड़े में हुआ है।

व्यापमं फर्जीवाड़े में मंत्रियों के बच्चों का भी गलत तरीके से एडमिशन : कटारे
X
भोपाल. नेता प्रतिपक्ष सत्यदेव कटारे ने आरोप लगाया है कि प्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री गोपाल भार्गव की बेटियों और इंदौर की महापौर मालिनी गौड़ के बेटे का मेडिकल कॉलेज में एडमिशन गलत तरीके से हुआ है। इसी तरह पूर्व मंत्री अजय विश्नोई और कमल पटेल के बच्चों का एडमिशन भी व्यापमं फर्जीवाड़े में हुआ है।
शनिवार को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में बुलाए गए संवाददाता सम्मेलन में उन्होंने यह आरोप लगाए। उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर पर भी निशाना साधा। कटारे ने आरोप लगाया कि जुलाई 2014 में एसटीएफ ने एक एफआईआर कर आठ आरोपी बनाए।
इसमें मुख्यमंत्री के रिश्तेदार डॉ. गुलाब सिंह किरार और र्शी तोमर के रिश्तेदार सुधीर भदौरिया नामजद आरोपी थे। इनकी आज तक गिरफ्तारी नहीं हुई, वहीं इस मामले की जांच में बयानों के आधार पर बनाए गए 15 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने कहा कि उच्च राजनीतिक हस्तक्षेप के कारण डॉ. किरार और इंदौर के कॉलेज संचालक भदौरिया की गिरफ्तारी नहीं की गई है। वे आरोपी होने के बाद भी सरकारी मंचों पर बैठ रहे हैं।
नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि एक दिन पहले वे इस संबंध में ही सवाल पूछने एसटीएफ दफ्तर गए थे, लेकिन अफसरों के पास कोई जवाब नहीं है। श्री कटारे ने सवाल उठाया कि जब इस मामले में एसटीएफ उन्हें आरोप से मुक्त नहीं किया गया तो गिरफ्तारी क्यों नहीं की गई।
उन्होंने आरोप लगाया कि मंत्री गोपाल भार्गव की बेटियों आकांक्षा और अवंतिका भार्गव, पूर्व मंत्री अजय विश्नोई के बेटे अभिजीत, पूर्व मंत्री कमल पटेल की बेटी प्रियंका पटेल और इंदौर की महापौर व विधायक मालिनी गौड़ के बेटे कर्मवीर गौड़ का मेडिकल कॉलेज में गलत तरीके से एडमिशन हुआ। ये सभी अरविंदो मंडिकल कॉलेज में दाखिल हुए।

नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, पूरी खबर-

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story