Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शर्मनाक: बेटे की चाह में दो साल के मासूम की ‘बलि’ चढ़ाई

आरोपी जिला मुख्यालय से करीब 40 किलोमीटर दूर गढ़ी बिल्लौदा गांव के रहने वाले हैं।

शर्मनाक: बेटे की चाह में दो साल के मासूम की ‘बलि’ चढ़ाई
X

बेटे के जन्म की चाह में दो साल के मासूम बच्चे की ‘बलि' चढ़ाकर क्रूर तरीके से हत्या के आरोप में पुलिस ने अंधविश्वासी स्कूल बस ड्राइवर और उसकी दो पत्नियों को आज गिरफ्तार किया।

पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) हरिनारायणचारी मिश्रा ने बताया कि दिल दहला देने वाले मामले में एक निजी स्कूल की बस चलाने वाले दिलीप बागरी (36) और उसकी दोनों पत्नियों-संतोष बाई (28) और पुष्पा (30) को गिरफ्तार किया गया है।

ये भी पढ़े- जेएनयू: नजीब जांच में CBI ने मांगा वक्त

तीनों आरोपी जिला मुख्यालय से करीब 40 किलोमीटर दूर गढ़ी बिल्लौदा गांव के रहने वाले हैं। मिश्रा ने बताया कि बागरी ने सज्जन बाई नाम की अन्य महिला से भी शादी की थी। प्रसूति के वक्त सज्जन बाई की 12 साल पहले मौत हो गई थी।

डीआईजी ने आरोपियों से पूछताछ के हवाले से बताया कि तंत्र क्रिया के नाम पर 9 जून की देर रात बागरी और उसकी दोनों बीवियों ने कागजों में लगायी जाने वाली नुकीली पिनें मासूम बच्चे के अलग-अलग अंगों पर बेरहमी से चुभोनी शुरू कीं।

जिसके बाद दर्द से परेशान बच्चा रोने लगा तो उसी चीख पूकार को रोकने के लिए उसका मुंह कपड़े से दबा दिया था। ताकि उसकी चीखें घर से बाहर न जा सकें।

ये भी पढ़े- शबनम हाशमी को दिल्ली पुलिस की धमकी, आधार नहीं तो होगा एनकाउंटर

दम घुटने के कारण बच्चें ने दम तोड़ दिया। डीआईजी ने बताया कि बच्चे के शरीर के साथ लगभग 3 घंटे तक अमानवीय बर्ताव किया गया थी। जिसके बाद मिश्रा ने बताया कि बच्चे के शव की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में इस क्रूर तरीके से उसकी हत्या की पुष्टि हुई है।

पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया की तांत्रिक की भी तलाश जारी है। जिसकी सलाह पर मासूम बच्चे का साजिश के तहत अपहरण और हत्या की गयी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story