Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मध्यप्रदेश: माता-पिता की आंखों के सामने जिंदा जल गए दो मासूम

प्रशासन ने घटनास्थल का जायजा लेकर दोनों बच्चों के परिजनों को 4-4 लाख रुपयों की आर्थिक सहायता राशि देने की घोषणा की।

मध्यप्रदेश: माता-पिता की आंखों के सामने जिंदा जल गए दो मासूम
X
गंजबासौदा. मां-बाप की आंखों के सामने उनके ही दो मासूम बच्चे जिंदा जल गए और वे उन्हें बचाने के लिए कुछ न कर सकें। अज्ञात कारणों से घास-फूस के टपरे में लगी आग एकदम भड़क उठी और टपरे के भीतर खेल रहे दो बच्चे खाक हो गए। जानकारी के मुताबिक तहसील मुख्यालय से लगभग 12 किमी दूर स्थित सुनारी गांव में बुधवार को रमेश आदिवासी के टपरे में आग लग जाने से उसके नाती राजा (4) व राजेश (2) वर्ष जिंदा जल गए। रमेश आदिवासी की पुत्री मुलियाबाई और दामाद नवल अपने बच्चों सहित कैथोरा से सुनारी गांव आए थे।
मजदूरी करने गए थे
दोपहर के समय रमेश परिवार सहित मजदूरी करने गए थे। घर पर बेटी दामाद थे। दोपहर को लगभग 12 बजे दोनों बच्चों को घर में ही छोड़कर सरकारी नल पर पानी भरने गए। तभी अचानक टपरे में से धुआं और आग की लपटें निकलती दिखाई दी। पति, पत्नी और गांव के लोग टपरे में लगी आग बुझा पाते, तब तक टपरे के अंदर मौजूद दोनों बच्चे जिंदा जल चुके थे। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर र्मग कायम किया है। फिलहाल, आग लगने का कारण ज्ञात नहीं हो सका।

4-4 लाख रुपए मुआवजे की घोषणा
कलेक्टर एमबी ओझा व एसपी धर्मेंद्र चौधरी भी सुनारी गांव पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल का जायजा लेकर दोनों बच्चों के परिजनों को 4-4 लाख रुपयों की आर्थिक सहायता राशि देने की घोषणा की।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story