Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

5 टुकड़ों में मिला व्यापारी का शव

पुलिस ने लाश के टुकड़ों को पोटली में बांधकर पीएम के लिए भेजा

5 टुकड़ों में मिला व्यापारी का शव
X

इंदौर. एमआर-10 ब्रिज के पास गुरुवार सुबह एक कारोबारी ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। मरने के पहले उसने अपनी पत्नी को फोन करके कहा कि मैं तुम्हारे मायके वालों से तंग होकर जान दे रहा हूं, मेरी लाश को पटरी से उठवा लेना। बाणगंगा थाने के एसआई खूमसिंह सोलंकी ने बताया कि गुरुवार सुबह सूचना मिली थी कि एमआर -10 पर पटरी के पास किसी अज्ञात व्यक्ति की लाश पड़ी है।

इसे भी पढ़ें- भाभीजी के नखरों से परेशान चैनल प्रोडक्शन हाउस, हो सकती हैं शो से आउट

मृतक की शिनाख्त ललित चौकसे निवासी गौरी नगर के रूप में हुई। ट्रेन के सामने आने से उसका शरीर पांच टुकड़ों में बंट गया था। पुलिस ने लाश के टुकड़ों को पोटली में बांधकर पीएम के लिए भेजा।

लिया था 48 लाख का कर्ज

मृतक ललित के भाई अभिनंदन चौकसे ने बताया कि ललित उसके ससुराल वालों से परेशान था। उनको ज्वैलरी का शोरूम खुलवाने के लिए ललित ने बाजार से 48 लाख रुपए का कर्ज लेकर उनको पैसे दिए थे। लेनदार लगातार उसे परेशान कर रहे थे। ललित ने रुपए लौटाने के लिए अपना मकान भी गिरवी रख दिया था, लेकिन ससुराल वाले रुपए नहीं लौटा रहे थे। इससे तंग आकर ललित ने मौत को गले लगा लिया। उन्होंने ललित के ससुराल वालों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

इसे भी पढ़ें- आदर्श ग्राम बनाने में सांसद उदासीन, सिर्फ 34 सांसदों ने ही गांव लिए गोद

पत्नी को दी थी जानकारी

ललित के पिता रामप्रसाद ने बताया आत्महत्या के पहले उसने अपनी पत्नी राधा को फोन कर आत्महत्या की जानकारी दी थी। उसने यह भी कहा था कि मरने के बाद उसकी लाश पटरी से उठवा लेना, लेकिन पत्नी ने उसे रोकने की कोई कोशिश नहीं की। उधर, जब पत्नी मौके पर पहुंची तब तक पुलिस लाश के टुकड़े समेटकर पीएम के लिए भेज चुकी थी।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story