Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ट्रक ने कार को कुचला, सड़क हादसे में दो डॉक्टर सहित 5 लोगों की मौत

इस भीषण दुर्घटना में कार में बैठे डाक्टर,एमआर और टेक्शिनिशियन की मौके पर ही मौत हो गई।

ट्रक ने कार को कुचला, सड़क हादसे में दो डॉक्टर सहित 5 लोगों की मौत
X

छिंदवाड़ा. अमवाड़ा थाना अंतर्गत जुंगावानी ग्राम में शनिवार तड़के ट्रक कार की भिड़त हो गई। इस भीषण दुर्घटना में कार में बैठे डाक्टर,एमआर और टेक्शिनिशियन की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने ड्राइवर को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी मुताबिक नागपुर निवासी दो डाक्टर, दो एमआर और एक टेक्निशियन नरसिंहपुर मेडिकल शिविर में शामिल होने नरसिंहपुर जा रहे थे। इसी दौरान अमरवाड़ा के जुंगावानी टोलटेक्स नाके के समीप मोड़ पर स्विट क्रमांक एमएच 40एसी 5852 और नरसिहपुर की तरफ से आ रहे ट्रक क्रमांक पीबी 11बीए 5948 की आमने सामने भिड़त हो गई।

मप्र उच्च न्यायालय का विखण्डन टला, तीन सदस्यीय समिति ने जताई असहमति

दुर्घटना इतनी भीषण थी कि कार में सवार पांचों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश त्रिपाठी, एसडीओपी नीलू बर्टी, एसडीएम केसी बोपचे, तहसीलदार नीता कोरी और टीआई एमएस धु्रर्वे मौके पर पहुंचे। मृतकों की जानकारी लेकर उनके परिजनों को सूचित किया। सूचना पर सावनेर विधायक सुनील केदार भी घटना स्थल पर मृतकों को देखने पहुंचे।

प्रत्यक्ष दर्शियों की मानें तो ट्रक और कार की दुर्घटना इतनी भीषण थी कि कार का बोनट ट्रक के नीचे फंस गया था। मौके पर पहुंचे प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों ने जेसीबी और कटर मशीन बुलाई गई। इसके बाद कटर से फंसे कार और ट्रक के सामने का भाग काटा गया। इस काम में करीब तीन से चार घंटे लगे। इसी के बाद ट्रक और कार अलग अलग हो सकी।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, खबर से जुड़ी अन्य जानकारी -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story