Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ब्वॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड को घर में किया दफन, 6 महीने बाद हुआ खुलासा

फेसबुक पर हुआ था इश्क, प्रेमिका को मारने के बाद सीमेंट और पानी से बनाया चबूतरा।

ब्वॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड को घर में किया दफन, 6 महीने बाद हुआ खुलासा
X
भोपाल. राजधानी के साकेत नगर में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर लाश को कमरे में गाड़ने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। स्थानीय लोगों ने युवती को आखिरी बार करीब छह माह पहले उसके प्रेमी के साथ देखा था।
आरोपी युवक उसे अपनी पत्नी बताता था। युवती करीब 7 माह पहले प. बंगाल से लापता हुई थी। गुरुवार को युवती की हत्या का पता चलने पर गोविंदपुरा पुलिस ने आरोपी के घर से कमरे में बने एक चबूतरे को तोड़कर युवती का शव बरामद किया। आरोपी प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
बताया जाता है कि आरोपी उदयन दास की मां छत्तीसगढ़ पुलिस में डीएसपी थीं। सीएसपी वीरेन्द्र मिश्रा ने बताया कि बाकुरा थाना जिला बाकुर (पश्चिम बंगाल) निवासी आकांक्षा पुत्री देवेन्द्र कुमार(28) करीब सात माल पहले लापता हुई थी। इस मामले में युवती के पिता की शिकायत पर स्थानिय पुलिस ने अज्ञात पर अपहरण का मामला दर्ज किया था।
गुरुवार को पश्चिम बंगाल पुलिस की एक टीम युवती की तलाश में भोपाल पहुंची थी। उन्हें युवती के गोविंदपुरा थाना क्षेत्र के साकेत नगर में रहने का पता चला था। वहीं उदयन दास नाम के युवक पर अपहरण का संदेह भी था। इस मामले में उदयन दास को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। जिसने आकांक्षा की हत्या करना कबूल किया। आरेापी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसने हत्या करने के बाद आकांक्षा की लाश को कमरे में एक चबूतरा बनाकर दफन कर दिया है। इस पर पुलिस ने तहसीलदार की मौजूदगी में आरेापी के घर एमआईजी 62, सेक्टर 3-ए, साकेत नगर से चबूतरा तोड़कर युवती की लाश बरामद की है। फिलहाल पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर हत्या की वारदात के संबंध में पूछताछ कर रही है। घटना का पता चलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।
आरोपी उदयन ने बताया कि कई बार हुई झड़प की वजह से वह परेशान हो चुका था और आकांक्षा को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया था। उसने गला घोंटकर उसकी हत्या करने के बाद सीमेंट से भरे ट्रंक में लाश छुपा दी। बाद में उसके ऊपर एक प्लेटफॉर्म बना दिया। गुरुवार रात पुलिस ने घर की पहली मंजिल पर बने प्लेटफॉर्म को इलेक्ट्रॉनिक कटर और ड्रिल मशीन की मदद से काटा। प्लेटफॉर्म के खुलते ही एक लोहे के ट्रंक में आकांक्षा की लाश बरामद हो गई। हत्या के बाद आरोपी ने लाश को ट्रंक में रखकर उस पर काफी सीमेंट और पानी डाला था। पुलिस ने जब उसे बाहर निकाला तो पहचान कर पाना मुश्किल था।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story