Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बेरहम पुलिसवाले ने दी मासूम को दर्दनाक मौत, जिंदा जलाया

पुलिस कर्मी ने बेटी की साइकिल चलाते देख हुआ आग बबूला, मासूम को जिंदा जलाया।

बेरहम पुलिसवाले ने दी मासूम को दर्दनाक मौत, जिंदा जलाया
X
इंदौर. बेरहमी की कोई सीमा नहीं होती इस बात को एक बार फिर साबित कर दिया बेहरम खाखी वर्दी वाले ने। इंदौर में एक पुलिसकर्मी ने एक बच्ची सिर्फ इसलिए आग के हवाले कर दिया क्योंकि उस मासूम ने पुलिसकर्मी की बेटी की साइकिल चला रही थी। सूचना है कि जब पुलिसकर्मी ने देखा की उसकी बेटी की साइकिल कोई और लड़की चला रही है तो वह उसे मारते-मारते घर ले गया और जिसके बाद उसने लड़की को आग के हवाले कर दिया। पीडित बच्ची की मां रेहाना ने बताया कि वह एक प्रत्याशी की रैली में शामिल होने गई थी और उसका बेटा महफूज भी उस समय काम पर गया हुआ था।
पुलिसकर्मी के खिलाफ सदर बाजार में प्रताड़ना, मारपीट और धमकाने का केस दर्ज कर लिया है। लेकिन पुलिस का मानना है कि बच्ची की इतनी पिटाई की गई है की वह बहतु ज्यादा डरी हुई और उसने खुद को ही आग लगा ली। यह बयान मोहल्ले की महिलाओं और परिजन ने दिए हैं। बच्चीं को पड़ोसियों ने झुलसी हुई हालत में अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसने अपनी मां को पूरी घटना बताई।

पुलिस के अनुसार, गुरुवार शाम सिकंदराबाद कॉलोनी में रहने वाली 12 वर्षीय यास्मीन पिता मुमताज अली को पड़ोसी गंभीर झुलसी हालत में एमवायएच लेकर पहुंचे थे। सिकंदराबाद कॉलोनी के लोगों ने आरोप लगाया कि यास्मीन अपने घर के पास रहने वाले महिला अपराध प्रकोष्ठ में लिपिक (एएसआई) प्रकाश जारोलिया की बेटी की साइकिल चला रही थी। बच्‍ची यास्‍मीन की एमवाय अस्‍पताल में शनिवार सुबह मौत हो गई।

नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, क्या हुआ था -

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story