Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सतकुंडा में पिकनिक स्पॉट का जायजा लेने पहुंचे अधिकारी, लापता युवक की खोज जारी

सतकुंडा पिकनिक स्पॉट पर हुए हादसे के बाद सोमवार को प्रशासनिक और पुलिस के कई अधिकारी घटनास्थल का जायजा लेने पहुंचे।

सतकुंडा में पिकनिक स्पॉट का जायजा लेने पहुंचे अधिकारी, लापता युवक की खोज जारी
X
होशंगाबाद. सीहोर जिले के बुदनी क्षेत्र स्थित सतकुंडा पिकनिक स्पॉट पर रविवार को हुए हादसे के बाद सोमवार को प्रशासनिक और पुलिस के कई वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल का जायजा लेने पहुंचे। उन्होंने क्षेत्र में बरसात के दिनों में अचानक आए तेज बहाव से पानी आने की वजह जानने का प्रयास किया।
फिलहाल, सीहोर कलेक्टर सुदामा खोंडे और पुलिस के अधिकारी यहां सतकुंडा में पहुंचे तो उनके साथ कई अन्य अधिकारी भी थे। रविवार के हादसे वाले घटनास्थल को भ्रमण किया। घटनास्थल पर क्या एहतियाती कदम उठाए जा सकते हैं जिससे कभी ऐसी स्थिति निर्मित हो तो बड़ा हादसा टाला जा सके। साथ ही चेतावनी वाले बोर्ड लगाए जाने के निर्देश भी दिए।
बता दें कि बुदनी के पास पिकनिक मनाने गडरिया नाले पहुंचे 13 अचानक आई बाढ़ में बह गए। इनमें से 12 को बचा लिया गया। इटारसी का रहने वाला 25 साल भाऊ केथवास नाम का युवक लापता है। उसकी तलाश की जा रही है। बुदनी के पास स्थित पिकनिक स्पॉट पर 500 से ज्यादा लोग पहुंचे थे। शाम तक इनकी संख्या 50 के करीब हो गई थी। इनमें महिला, बच्चे भी शामिल थे। कुछ लोग गडरिया नाले के पास स्थित झरने का आनंद ले रहे थे तो कुछ नदी के दूसरी ओर पहुंच गए थे। शाम को पहाड़ी क्षेत्र में बारिश हुई। इससे गडरिया नाले में बाढ़ आ गई। झरने के पास खड़े 13 लोग इस बाढ़ में फंस गए। पानी बढ़ता देख ये लोग पेड़ पर चढ़ गए हैं। और घंटों चढ़े रहे ।
नीचे की स्लाइड्स में पढें, पूरी खबर-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story