Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

संकट में घिरे संकटमोचक हनुमान, अवैध कब्ज़े के खिलाफ नगरपालिका ने जारी किया कानूनी नोटिस

इस नोटिस में लिखा है कि हनुमान जी, आपने सड़क पर गैर कानूनी रूप से कब्जा कर रखा है।

संकट में घिरे संकटमोचक हनुमान, अवैध कब्ज़े के खिलाफ नगरपालिका ने जारी किया कानूनी नोटिस
X

नई दिल्ली. कोर्ट कचहरी में अगर कोई इंसान फंस जाए तो उनकी जिंदगी मानो दुभर हो जाती है। पुलिस और कोर्ट के चक्कर लगाते-लगाते इंसान परेशान हो जाता है, लेकिन इस बार कोर्ट के झमेले में कोई इंसान नहीं बल्कि खुद संकटमोचन हनुमान फंस गए हैं। आपको जानकर हैरत होगी कि मध्य प्रदेश के भिंड जिले में नगर पालिका की ओर से पवनपुत्र हनुमान को नोटिस जारी किया गया है।

TDP विधायक रेड्डी के बाद अब कैश फॉर वोट मामले में फंसे आंध्र के CM नायडू, जारी हुआ ऑडियो टेप

इस नोटिस के द्वारा उन्हें पीछे हटने का आदेश दिया गया है। हनुमान जी को अतिक्रमण हटाने के लिए एक सप्ताह समय दिया गया है। ऐसा न करने पर कार्रवाई की चेतावनी भी दी गई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भिंड जिले के बजरिया इलाके में किला रोड पर हनुमान जी का एक मंदिर है।

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर संशय बरकरार, CM पद के लिए नीतीश के नाम पर जद्दोजहद जारी

मंदिर का कुछ हिस्सा अतिक्रमण में आता है। ऐसे में एक अतिक्रमण को हटाने के लिए ग्वालियर हाईकोर्ट ने भी निर्देश दिए थे। उसके बाद नगर पालिका ने मंदिर के पुजारी और इसके ट्रस्ट के बजाय पवनपुत्र हनुमान के नाम ही नोटिस भेज दिया।

इस नोटिस में लिखा है कि हनुमान जी, आपने सड़क पर गैर कानूनी रूप से कब्जा कर रखा है। इससे आम लोगों को परेशानी होती है। दुर्घटना का भी खतरा बना रहता है। आपसे पहले भी अतिक्रमण हटाने के लिए कहा गया था, जो आपने नहीं हटाया। आपके खिलाफ कानूनी अवमानना का केस चल रहा है। नोटिस के मुताबिक उन्हें अतिक्रमण हटाने के लिए एक सप्ताह की मोहलत दी गई है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story