Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

MP में एक और धन कुबेर का खुलासा, 20 साल की नौकरी में चपरासी बना करोड़पति

20 वर्ष की सेवा में वेतन से कुल आय 20 लाख से ज्यादा नहीं होगी

MP में एक और धन कुबेर का खुलासा, 20 साल की नौकरी में चपरासी बना करोड़पति
X
ग्वालियर. मध्य प्रदेश में काली कमाई करने वाले कुबेरों की फेहरिस्त लगातार लंबी होती जा रही है। ग्वालियर में एक सहकारी बैंक के चपरासी (चतुर्थ र्शेणी कर्मचारी) के पास करोड़ों की संपत्ति होने का खुलासा हुआ है। पुलिस के विशेष संगठन लोकायुक्त के छापे में 20 वर्ष के सेवाकाल में लगभग 20 लाख रुपए की पगार पाने वाले चपरासी कुलदीप यादव के पास पांच मकान और दो स्कार्पियो कारें होने का खुलासा हुआ है।
लोकायुक्त पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र राय शर्मा के मुताबिक, कुलदीप यादव के खिलाफ लगातार आय से अधिक की संपत्ति होने की शिकायतें आ रही थीं। शिकायतों की पुष्टि के बाद लोकायुक्त के दल ने मंगलवार की सुबह कुलदीप के पुरुषोत्तम विहार स्थित आवास पर दबिश दी। शर्मा के अनुसार, प्रारंभिक जांच में यादव के ग्वालियर में पांच मकान, दो स्कार्पियों कारों के अलावा कई चल-अचल संपत्तियां होने का पता चला है। हालांकि छापे के वक्त कुलदीप घर पर नहीं मिला। वह राजस्थान के नाथद्वारा मंदिर में दर्शन को गया था।
उन्होंने बताया है कि यादव वर्ष 1983 में सहकारी बैंक की सेवा में आया था, उसकी समस्त सेवा की पगार जोड़ी जाए तो वह 20 लाख रुपए से ज्यादा की नहीं होगी, लेकिन इसके बावजूद वह करोड़ों रुपए की संपत्ति का मालिक है। इस के साथ उस के पास दो स्कार्पियो कारों का भी खुलासा हुआ है । मध्य प्रदेश में आए दिन काली कमाई करने वाले कुबेरों के घर पर लोकायुक्त के छापे पड़ रहे है। जिसे से इस तरह की घटनाओं का खुलासा हो रहा हैं।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, चपरासी के पास पांच मकान -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि
और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story