Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शिवराज ने मानी किसानों की बात, नारियल पानी पीकर तोड़ा उपवास

शिवराज ने कहा, "जब-जब प्रदेश में किसानों पर संकट आया, मैं सीएम आवास से निकलकर उनके बीच पहुंच गया।"

शिवराज ने मानी किसानों की बात, नारियल पानी पीकर तोड़ा उपवास
X

मध्य प्रदेश में हिंसक किसान आंदोलन को शांत करने के लिए उपवास में बैठे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आखिरकार रविवार को अपना उपवास खत्म कर दिया। शिवराज ने नारियल पानी पीकर अपना ये उपवास तो़ड़ा।

बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, पूर्व मुख्यमंत्री कैलाश जोशी और पार्टी सांसद प्रभात झा, नरेंद्र सिंह तोमर ने उन्हें जूस पिलाकर अनशन तुड़वाया।

अपने उपवास के दूसरे दिन कहा था कि हम नया आयोग बनाएंगे जो फसलों की सही लागत तय करेगा। उस लागत के हिसाब से हम किसानों को सही कीमत दिलाएंगे। किसान आग न लगाएं, चर्चा के लिए आएं।" रविवार को उन्होंने कहा कि मारे गए किसानों के परिजन मुझसे मिले और उपवास तोड़ने को कहा।

उन्होंने किसानों को समस्याओं पर चर्चा के लिए खुला न्योता दिया। शिवराज ने कहा, "जब-जब प्रदेश में किसानों पर संकट आया, मैं सीएम आवास से निकलकर उनके बीच पहुंच गया।"

शिवराज ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि मैं रात को सोते वक्त भी किसानों के बारे में ही सोचता रहा। किसान मेरे सपनों में थे और हकीकत में भी हैं। किसान हमारे लोग हैं और मैंने हमेशा उनके बारे में सोचा है। किसानों की समस्याएं हमारी समस्याएं हैं।

कल प्रदर्शन में मारे गए किसानों के घरवाले मुझसे मिले। उन्होंने मुझसे उपवास तोड़ने के लिए कहा। उनकी ये बातें सुनकर मैं भावुक हो गया।

शिवराज से मिलने आए एक मृतक के पिता ने कहा, "हमने मुख्यमंत्री से उपवास तोड़ने की अपील की है। ये भी कहा है कि वे हमारे बारे में सोचें और दोषियों को सजा दें।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story