Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मध्यप्रदेश: सड़क हादसे में 5 की मौत, 4 घायल

तेज रफ़्तार अज्ञात चौपहिया वाहन ने टक्कर मार दी।

मध्यप्रदेश: सड़क हादसे में 5 की मौत, 4 घायल
X

मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में कल तीन सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। पहले हादसे में कल तामिया थाना क्षेत्र के गांव रैनीखेड़ा और सीताडोंगरी के बीच मोड़ पर दो कारों की आपस में जोरदार भिड़ंत हो गई।

इसमें भोपाल निवासी इकराम अहमद अंसारी (55) तथा उनकी पत्नी शायना अंसारी की मौके पर ही मौत हो गई। इकराम तामिया में स्थित मध्यप्रदेश टूरिस्ट मोटल के मैनेजर के पद पर पदस्थ थे।

ये भी पढ़े- छत्तीसगढ़: नक्सलियों ने 18 गाड़ियों और मशीनों में लगाई आग

वह अपनी पत्नी, दो पुत्रियों और एक नातिन के साथ कार में भोपाल से तामिया जा रहे थे। जिले में दूसरे हादसे में मोहगांव थाना अंतर्गत ग्राम पंधराखेड़ी मार्ग पर ट्रक ने दुपहिया वाहन को ठोकर मार दी जिससे दुपहिया वाहन सवार प्रवीण भक्ते और संदीप ढोने की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

गंभीर रूप से घायल दस वर्षीय बालक को उपचार के लिये नागपुर रेफर किया गया है। इमलीखेड़ा के पोद्दार स्कूल के पास हुए तीसरे हादसे में मोहखेड़ क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम बिंदरई निवासी सुरेंद्र सिंह बैस (40) अपनी दुपहिया वाहन से नागपुर की ओर जा रहा था।

ये भी पढ़े- अमरनाथ हमला: राष्ट्रपति ने कहा- दोषियों को न्याय के कठघरे में लाया जाए

इसी दौरान तेज रफ़्तार अज्ञात चौपहिया वाहन ने उसे टक्कर मार दी। हादसे में सुरेन्द्र की मौत हो गई। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story