Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दुल्हन को उतारा बीच सड़क में और फिर जो हुआ वो चौंकाने वाला था

इस घटना के बाद दुल्हन और उसके परिजनों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

दुल्हन को उतारा बीच सड़क में और फिर जो हुआ वो चौंकाने वाला था
X
गुना. मध्यप्रदेश के गुना जिले की बमोरी जनपद के उमरी गांव से एक अजीबो-गरीब घटना सामने आई है। उमरी गांव के अशोकनगर में गुरुवार को फाइनेंस कम्पनी के एजेंट की दादागिरी देखने को मिली। विवाह सम्मेलन में शामिल होने जा रही एक दुल्हन और उसके परिजनों को फाइनेंस कम्पनी वालों ने बीच रास्ते में ही चार पहिया वाहन से उतार दिया। दुल्हन के परिजन सम्मेलन में समय पर पहुंचने की विनती करते रहे, लेकिन फाइनेंस वालों का दिल नहीं पसीजा और उन्होंने दुल्हन और उसके परिजनों को बीच सड़क में उतार कर गाड़ी ले गए जिसके बाद परिजनों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।
राजस्थान पत्रिका की खबर के मुताबिक, उमरी निवासी राधा पुत्री दिमान सिंह सहरिया की शादी के लिए उनके परिजन अशोकनगर सामूहिक विवाह सम्मेलन में शामिल होने किराए के वाहन से जा रहे थे। तभी अचनक पीछे से महिंद्रा फाइनेंस के कुछ कर्मचारी और बॉडी बिल्डर आए और दुल्हन और उसके परिवार वालों को गाड़ी से उतरने को कहा उसके बाद उन्होंने कहा कि इस गाड़ी की किश्त पूरी नहीं भरी गई है इसलिए इसे हम ले जायेंगे। जब इस गाड़ी की किश्त पूरी हो जाएगी तब आप इसे हमारे हेड ऑफिस से प्राप्त कर सकते हैं।
उसके बाद दुल्हन और उसके परिवार ने कहा कि हमें अभी शादी में जाना है और हमारा वहां टाइम से पहुंचना बहुत जरूरी है। परिजनों ने काफी मिन्नति की लेकिन फाइनेंसरों ने एक न सुनी और दुल्हन और उसके परिजनों को बीच सड़क में उतार कर गाड़ी ले गए। महिंद्रा फाइनेंस गुना के ब्रांच मैनेजर नवीन शर्मा ने कहा कि हमें वाहन जब्त करने का अधिकार नहीं है। अजीज पर एक लाख 15 हजार का ओवरड्यू है, जो उसने जमा नहीं किया। वाहन हमने जब्त नहीं किया, कम्पनी के भोपाल मुख्यालय से टीम आई होगी।
आगे की स्लाइड्स में पढ़िए, खबर से जुड़ी अन्य जानकारियां-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को
फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story