Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

"कांग्रेस की डकैतों और लुटेरों की सरकार ने कुछ नहीं किया"

प्रदेश अध्यक्ष चौहान ने कहा कि हम सबको मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का मजबूती से साथ देना है।

कांग्रेस की डकैतों और लुटेरों की सरकार ने कुछ नहीं किया
X

भारतीय जनता पार्टी के मध्यप्रदेश के प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान की सोमवार को उस वक्त जुबान फिसल गई ,जब वे पार्टी कार्यालय में आयोजित शपथ समारोह को संबोधित कर रहे थे, उन्होंने यहां कह दिया कि कांग्रेस की डकैतों और लुटरों की सरकार ने कुछ नहीं किया।

विमुक्त घुमक्कड़ एवं अर्द्ध घुमक्कड़ जनजाति विकास अभिकरण के नवनियुक्त अध्यक्ष संजय जाधव के पदभार ग्रहण कार्यक्रम में अपने उद्बोधन में प्रदेश अध्यक्ष चौहान ने कहा कि हम सबको मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का मजबूती से साथ देना है,क्योंकि उन्होंने किसानों और जनजाति वर्ग के विकास के लिए बहुत कुछ किया है।

इससे पहले कांग्रेस की डकैतों और लुटरों की सरकार ने इस वर्ग के लिए कुछ नहीं किया। कांग्रेस सत्ता के लिए बिन पानी मछली जैसी तड़फ रही है। शिवराज सिंह चौहान जब से मुख्यमंत्री बनें है,तब से प्रदेश के सभी वर्गो के विकास के लिए निरंतर काम किया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें - मध्यप्रदेश: 10 दिन में 12 किसानों ने की आत्महत्या

उन्होंने किसानों के हित में जितनी योजनाएं बनाई है,वैसी पहले कभी नहीं बनी। जिससे आज का किसान खुशहाली की ओर जा रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग सत्ता पाने के लिए छटपटा रहे है,जिससे वे भोले भाले किसानों को गुमराह कर रहे है,वरना प्रदेश का किसान कभी भी आंदोलन की राह पर नहीं जाता ।

इस मौके पर प्रदेश के वरिष्ठ मंत्री अंतरसिंह आर्य ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सरकार पिछड़ी जातियों को समुन्नति के मार्ग पर बढ़ाना चाहती है। इनकी समुन्नति की मध्यप्रदेश सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है।

राज्यमंत्री श्रीमती ललिता यादव ने भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली मध्यप्रदेश सरकार ने प्रदेश के हर वर्ग की चिंता की है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जनोन्मुखी नीतियों से प्रदेश का हर तबका लाभांवित हुआ है।

कार्यक्रम में सांसद मनोहर उंटवाल और पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष तपन भौमिक ने भी संबोधित किया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story