Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

BJP सांसद गणेश सिंह ने सिंधिया पर साधा निशाना

गणेश सिंह ने कहा कि सिंधिया मंत्री थे, तब देश में किसानों की उन्नति की जगह पर सरकार घोटाले कर रही थी।

BJP सांसद गणेश सिंह ने सिंधिया पर साधा निशाना
X

पिछड़ा वर्गसंसदीय समिति के अध्यक्ष व मध्यप्रदेश के सतना से सांसद गणेश सिंह ने कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधा है।

उन्होंने सिंधिया पर चुटकी लेते हुए कहा कि महल में रहने वालों को गरीब के प्रति हमदर्दी में भी शोषण का भाव रहता है।

गणेश सिंह ने सिंधिया पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस को पुर्नजीवित करने के लिए सिंधिया हनुमान बनना चाहते हैं, लेकिन इस हनुमान को उन्हीं की पार्टी वाले संजीवनी नहीं लाने देंगे।

इसे भी पढ़ें- पेड न्यूज मामले में नरोत्तम मिश्रा को सुप्रीम कोर्ट ने दिया झटका

कांग्रेस की किसान पंचायत को विफल करार देते हुए सांसद गणेश सिंह ने कहा कि सत्ता में रहते हुए प्रदेश की जनता की अनदेखी करने वाले नेताओं को अब पता चल रहा है कि जनता द्वारा अनदेखी किया जाना कितना भारी होता है।

उन्होंने कहा कि किसानों के प्रतिजताई जा रही हमदर्दी से लोग खुद आश्चर्यचकित हैं। सिंधिया पर हमला करते हुए सिंह ने कहा कि कांग्रेस नेता शायद भूल गए हैं कि बैतूल में उन्हीं की सरकार ने किसानों पर गोली चलवाई थी, जिसमें 24 निर्दोष किसान मारे गए थे।

सिंह ने कहा कि राज्य में मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान और केद्र में प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार किसानों की उन्नति के काम कर रही है।

इसे भी पढ़ें- मंदसौर किसान आंदोलन: विपक्ष के दांव से भाजपा हुई सतर्क

राज्य में कृषि उत्पादन काबढ़ना इसका बहुत बड़ा उदाहरण है। पीएम मोदी का सपना है कि देश के किसानों की आय दोगुना की जाय।इसके लिए उन्होंने कई तरह की योजनाएं शुरू की है।

जबकि सिंधिया भूल गए कि केद्र में जब उनकी सरकार थी और वह वह सरकार में मंत्री थे,तब देश में किसानों की उन्नति की जगह पर सरकार घोटाले कर रही थी।

उन्होंने सिंधिया से सवाल किया कि क्या तब उन्हें किसान और गरीब जनता का दर्द दिखाई नहीं दिया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story