Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जब ये बाउंसर्स सड़कों पर निकलती हैं तो लोग खुद हटा लेते है अतिक्रमण

जब इन बाउंसर्स ने न्यू मार्केट में दुकान के बाहर रखे सामान को हटाया तो विरोध करने वाले दुकानदार भी इनको देखकर शांत रहे।

जब ये बाउंसर्स सड़कों पर निकलती हैं तो लोग खुद हटा लेते है अतिक्रमण
X

भोपाल में स्मार्ट सड़क से अतिक्रमण हटाने गए अमले की पिटाई हुई तो नगर निगम ने शहर में अतिक्रमण हटाने के लिए महिला बाउंसर्स की नई टीम तैयार कर ली है। दस सदस्यीय टीम में ट्रेंड महिलाओं को रखा गया है।

शनिवार को पहली बार इनके काम की डेमो टेस्टिंग की गई। इसके तहत महिला बाउंसर्स ने न्यू मार्केट में दुकान के बाहर रखे सामान को हटाया। इस दौरान अकसर विरोध करने वाले दुकानदार महिला बाउंसर्स को देखकर शांत रहे।

नगर निगम के अतिक्रमण दस्ते को मजबूत करने के लिए नगर निगम ने महिला बाउंसर्स की नई टीम तैयार की है। अब झुग्गी, मकान सहित दुकानों से सामान हटाने के लिए इन्हीं बाउंसर्स को लगाया जाएगा।

दरअसल नगर निगम के अफसरों ने अतिक्रमण के दौरान होने वाले विवादों को रोकने के लिए महिला बाउंसर्स की टीम बनाई है। शनिवार को महिला बाउंसर्स को देखकर न्यू मार्केट के दुकानदार हैरान रह गए।

इन बाउंसर्स ने सड़क पर रखे सामान को अंदर रखने की बात कही। इस दौरान ज्यादातर दुकानदारों ने चुपचाप सामान अंदर कर लिया, हालांकि कुछ दुकानदारों ने आनाकानी की, जिस पर बाउंसर्स ने उनका सामान जब्त किया।

अपर आयुक्त प्रदीप जैन का कहना है कि महिला बाउंसर्स का डेमा किया गया था, जिसका अच्छा रिस्पांस मिला है। अन्य जगहों पर भी अतिक्रमण हटाने में इनकी मदद ली जाएगी।

आपको बतादें कि नगर निगम ने बाउंसर्स की टीम तैयार करने में सभी जाति की महिलाओं को शामिल किया है। निगम के अफसरों का तर्क है कि अतिक्रमण हटाने के दौरान निगम अमले पर जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करने के आरोप लगते हैं, इसको लेकर सभी जाति की महिला बाउंसर्स को शामिल किया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story