Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जब किराना दुकान पर शराब लेने पहुंचे कलेक्टर

लोगों ने कलेक्टर को राशन और वोटर कार्ड नहीं बनने की शिकायत की है। इसके समाधान के लिए एसडीएम को निर्देश दिए हैं।

जब किराना दुकान पर शराब लेने पहुंचे कलेक्टर
X

सोमवार शाम को कलेक्टर निशांत वरवड़े कोलार रोड स्थित अमरावद कला गांव पहुंचे, जहां गांव की शारदा बाई और मीना बाई ने बताया कि हमारे पति शराब पीकर मारपीट करते हैं, जिसकी वजह से हमारे परिवार में आए दिन विवाद हो रहे हैं।

कलेक्टर महिलाओं की बात सुनकर चौंक गए। उन्होंने कहा कि यहां तो शराब दुकान का लाइसेंस ही नहीं दिया गया है। इस पर महिलाओं ने बताया कि गांव की किराना की दुकान पर शराब मिलती है। इस पर कलेक्टर महिलाओं के साथ दुकान पहुंचे, जिन्हें देखकर दुकानदार भाग खड़ा हुआ। कलेक्टर ने दुकान सील कराकर कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

राजधानी से सटे अमरावत कला गांव में शाम के वक्त कलेक्टर ग्राम उदय से भारत उदय के तहत लोगों की समस्याओं को सुनने के लिए पहुंचे। इस दौरान गांव की एक महिला ने कलेक्टर से कहा कि साहब मेरा पति शराब पीकर मारपीट करता है। हर दिन बच्चे और मैं खुद परेशान हूं।

कलेक्टर निशांत वरवड़े ने हैरानी जताते हुए कहा कि गांव में शराब बेचने का लाइसेंस उनके यहां जारी नहीं किया गया है। इसलिए यहां पर शराब कौन बेच रहा है। लोगों ने बताया कि पास में बनी किराना दुकान सहित अन्य जगह पर शराब अवैध तरीके से बेची जा रही है।

कलेक्टर के आने की जानकारी लगते ही दुकानदार शटर गिराकर भाग गया।

कलेक्टर ने तीनों दुकानों को सील करने के आदेश दिए हैं। कलेक्टर ने बताया कि नयापुरा में शराब ठेकेदार को लाइसेंस दिया गया है। उम्मीद है कि उसी के द्वारा यहां पर शराब सप्लाई की जा रही होगी। जांच के बाद लाइसेंस रद्द करने की कार्रवाई ठेकेदार के खिलाफ की जाएगी।

लोगों ने राशन और वोटर कार्ड नहीं बनने की शिकायत की है। इसके समाधान के लिए एसडीएम को निर्देश दिए हैं।

पंचायत की सरपंच सौमत जगदीश का कहना है कि गांव में शराब बेचने की पहले भी कोलार थाने में िशकायत की थी, लेकिन पुलिस कार्रवाई नहीं करती है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story