Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मध्य प्रदेश: बीफ रखने की अफवाह पर दंपती से मारपीट, दो गिरफ्तार

ट्रेन में सवार दंपती की गोरक्षा समिति के कार्यकर्ताओं ने बीफ रखने के शक में तलाशी ली।

मध्य प्रदेश: बीफ रखने की अफवाह पर दंपती से मारपीट, दो गिरफ्तार
X
नई दिल्ली. अभी दादरी गोमांस मामले में मृतक अखलाक की आंच ठंडी भी नहीं हुई थी कि अब मध्य प्रदेश से भी ऐसा ही एक चौंका देने वाला मामला सामने आ रहा है। ट्रेन में सवार दंपती की गोरक्षा समिति के कार्यकर्ताओं ने बीफ रखने की शक में तलाशी ली। जब दंपती ने तलाशी लेने का विरोध किया तो कार्यकर्ताओं ने उनके साथ मारपीट की।
घटना मध्य प्रदेश के हरदा जिले में खिरकिया रेलवे स्टेशन की है। मुस्लिम दंपती ने सामान की तलाशी लिए जाने का विरोध किया तो गोरक्षा समिति के कार्यकर्ताओं ने उनके साथ बदसलूकी की।
मांस ले जा रहे लोग भाग निकले
पुलिस के मुताबिक, कुशीनगर एक्सप्रेस ट्रेन में बुधवार को बीफ मिलने की खबर पर गोरक्षा समिति से जुड़े दो युवक स्टेशन पहुंचे थे। उनके आने की भनक लगते ही मांस लेकर जा रहे लोग भाग निकले, लेकिन मांस की पोटली के पास बैठे मुस्लिम दंपती से गोरक्षा समिति के युवकों ने पूछताछ की, जिससे दोनों पक्षों में विवाद हो गया।
दोनों पक्षों में जमकर हुई मारपीट, केस दर्जा
कुछ ही देर में रेलवे स्टेशन पर भारी संख्या में दोनों समुदायों के लोग इकठ्ठे हो गए और मारपीट शुरू हो गई। जीआरपी ने दोनों पक्षों के लोगों के खिलाफ एक दूसरे की रिपोर्ट पर शिकायत दर्ज कर ली है। रेलवे पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ रेलवे की धारा 153 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। दोनों को अभी जमानत नहीं मिली है।
आगे की स्लाइड्स में पढ़िए, पूरी खबर-

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story