Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राधे मां के खिलाफ एक और मामला दर्ज, जानिए कहां कहां हो चुकी है FIR

कमला नगऱ थाने में राधे मां के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

राधे मां के खिलाफ एक और मामला दर्ज, जानिए कहां कहां हो चुकी है FIR
X
भोपाल. अपने को मां का रूप कहने वाली सुखविंदर कौर उर्फ राधे मां की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही है। मुंबई में मामला दर्ज होने के बाद अब भोपाल के कमला नगऱ थाने में राधे मां के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। बता दें कि शिकायतकर्ता आर.के.पाण्डेय पेशे से वकी ल है और इन्होने राधे मां पर लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने, लोगों से छल करने और अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाये है।
जिसको लेकर वकील आर.के.पांडेय ने भोपाल के थाना कमला नगर में शिकायत कर राधे मां के खिलाफ क़ानूनी करवाई करने की बात कही है।ष पाण्डेय का कहना है कि पुलिस ने राधे मां के खिलाफ लगाये गए आरोपों की जांच की बात कही है जबकि वहा कथित देवी के खिलाफ एफआइआर दर्ज करवाना चाहते है।
तो वही दूसरी तरफ राधे मां पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। मुंबई पुलिस दहेज उत्पीड़न के मामले में उनसे पूछताछ करने वाली है। इस बीच बीते दिन राधे मां पहली बार मीडिया के सामने आईं। शुक्रवार रात औरंगाबाद में भक्तों से घिरी राधे मां पत्रकारों के सवालों से बचती रही। राधे मां ने बेहोशी का नाटक भी किया और आरोपों पर सिर्फ इतना कहा कि मेरा न्याय ऊपर वाला करेगा।
नीचे की स्लाइड्स में पढें, पूरी खबर-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story