Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

महिला का अपहरण कर गैंगरेप, सिगरेट से दागा फिर जहर देकर सड़क पर फेंक दिया, आरोपी पूर्व पति सहित 4 हिरासत में

मध्य प्रदेश रतलाम जिले के आलोट थाना क्षेत्र में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है जहां एक महिला का अपहरण कर पहले उसका गैंगरेप करने के बाद उसके शरीर को सिगरेट से दागकर और फिर जहर पिलाकर पांच साल की मासूम लड़की के साथ सड़क पर फेककर आरोपी फरार हो गए।

महिला का अपहरण कर गैंगरेप, सिगरेट से दागा फिर जहर देकर सड़क पर फेंक दिया, आरोपी पूर्व पति सहित 4 हिरासत में

मध्य प्रदेश रतलाम जिले के आलोट थाना क्षेत्र में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है जहां एक महिला का अपहरण कर पहले उसका गैंगरेप करने के बाद उसके शरीर को सिगरेट से दागकर और फिर जहर पिलाकर पांच साल की मासूम लड़की के साथ सड़क पर फेककर आरोपी फरार हो गए। घटना को अंजाम देने में महिला के पूर्व पति और उसके चार अन्य रिश्तेदार शामिल हैं। घटना में ताल थाना पुलिस ने आरोपी पूर्व पति सहित चारों लोगों को हिरासत में लिया है।

बरखेड़ा थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़ित महिला के अनुसार, एक माह पहले ही उससे तलाक ले चुके पहले पति ने उसके मौजूदा पति के साथ मारपीट की थी। इस मामले में पीड़िता मुख्य गवाह है। इसलिए आरोपी पति उस पर बयान बदलने के लिए दबाव बना रहा था लेकिन महिला के ऐसा करने से मना कर दिया था।

इसी रंजिश के चलते पूर्व पति ने अपनी बहन, जीजा और दो भांजों के साथ मिलकर महिला का अपहरण कर लिया। महिला को सोमवार रात खेत पर ले जाकर पहले तो आरोपियों ने जमकर शराब पी फिर पूर्व पति के दोनो भांजों ने उससे दुष्कर्म किया और उसको सिगरेट से दागा। इसके बाद भी जब महिला बयान बदलने के लिए नहीं पानी तो पूर्व पति ने उसे कीटनाशक पिलाकर सड़क फेंक दिया।

रात में जब कुछ ग्रामीणों की नजर सड़क पर बेहोश पड़ी महिल पर गई तो उन्होंने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी और फिर पीड़िता को ताल कस्बे के सरकार अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पीड़िता की हालत नाजुक देखकर उसे रतलाम के जिला अस्पताल में रेफर किया गया है, जहां उसका ईलाज जारी हैण्

रतलाम के एसपी गौरव तिवारी ने बताया कि ताल थाना पुलिस ने अपहरण, रेप और मारपीट सहित विभिन्न धाराओं में आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने चारों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। आरोपियों में से एक महिला की गिरफ़्तारी अभी तक नहीं हो सकी है।

Next Story
Share it
Top