Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पानी मांगने को लेकर झांकी में हुआ विवाद, चाकू मारकर युवक की हत्या दो अन्य घायल

छोला मंदिर थाना क्षेत्र स्थित गीता कॉलोनी में मंगलवार-बुधवार की दरम्यानी रात पानी मांगने को लेकर हुए विवाद में एक युवक ने अपने ही दोस्त पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया।

खौपनाक : पति की हत्या करके बेड के अन्दर डाल दी लाश और लगा दी आग, किया था प्रेमविवाहWife killing husband corpse inside bed and fire in alwar

भोपाल। छोला मंदिर थाना क्षेत्र स्थित गीता कॉलोनी में मंगलवार-बुधवार की दरम्यानी रात पानी मांगने को लेकर हुए विवाद में एक युवक ने अपने ही दोस्त पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। वारदात के दौरान युवक को बचाने आए दो युवकों भी चाकू लगे है। घटना के बाद तीनों को अस्पताल ले जाया गया था। वहां युवक की मौत हो गई, जबकि उसके दो साथियों की स्थिति अभी खतरे से बाहर है। पुलिस ने उक्त मामले में हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है।

थाना प्रभारी चंद्रभान पटेल के अनुसार हर्ष गौर पिता शंकर लाल (19) गीता कॉलोनी छोला मंदिर में रहता था। उसने अपने दोस्त अजय, हेमंत और विशाल के साथ मिलकर गीता नगर में गणेश प्रतिमा की स्थापना की थी। झांकी के पंडाल में रोजना चारों दोस्त अधिकांश समय बिताते थे। मंगलवार-बुधवार की रात भी चारों पंडाल में बैठकर नाश्ता कर रहे थे। इस दौरान रात करीब ढाई बजे हर्ष ने विशाल से पानी लाने का कहा था और उसकी तरफ बोतल उछाल दी।

बोतल विशाल के चेहरे पर लगी थी। यह विशाल को पसंद नहीं आया और उसने विशाल ने हर्ष से कहा था कि तेरा नौकर नहीं हूं खुद पानी लेकर पी ले। इस बात से नाराज हर्ष ने गाली-गलौच कर विशाल को थप्पड़ मार दिया था। थप्पड़ मारने के बाद विशाल पंडाल से उठकर अपने घर पहुंच गया। वहां से वह चाकू पंडाल में पहंुचा था। पंडाल में पहुंचकर उसने हर्ष पर चाकू से हमला कर दिया। चाकू हर्ष की जांघ में लगा था। घटना के बाद हेमंत और अजय ने हर्ष को बचाने का प्रयास किया था। गुस्से में विशाल ने उन पर भी चाकू से हमला कर दिया। दोनों को भी चाकू लगे है।

अस्पताल में इलाज के बाद हुई मौत

जांघ में चाकू लगने से हर्ष गंभीर रूप से घायल हो गया था। जांघ की नश कटने से काफी खून बह गया था। तीनों को अस्पताल ले जाया गया था। वहां हर्ष की मौत हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद विशाल को हिरासत में ले लिया था। एएसपी दिनेश कौशल ने बताया कि वारदात अचानक हुई है। विशाल का हत्या करने का इरादा नहीं था। पुलिस ने विशाल को गिरफ्तार कर लिया है। वह नादरा बस स्टैंड पर था और भागने की फिराक में था।

Next Story
Share it
Top