logo
Breaking

Watch video : जब अपने ही मंत्री पर बरस पड़े सीएम कमलनाथ

मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री कमलनाथ अपने ही मंत्री जीतू पटवारी पर झल्‍ला उठे। वाक्या रविवार का है जब कमलनाथ आम्बेडकर को उनके जन्म जन्म स्थान महू में श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे। श्रद्धांजलि हुई और कमलनाथ मीडिया से मुखातिब होने के लिए बढ़े।

Watch video : जब अपने ही मंत्री पर बरस पड़े सीएम कमलनाथ

भोपाल। मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री कमलनाथ अपने ही मंत्री जीतू पटवारी पर झल्‍ला उठे। वाक्या रविवार का है जब कमलनाथ आम्बेडकर को उनके जन्म जन्म स्थान महू में श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे। श्रद्धांजलि हुई और कमलनाथ मीडिया से मुखातिब होने के लिए बढ़े। मीडिया कमलनाथ के संदेश का इंतजार कर रहा था, तभी खेल एवं उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने ऐसा कुछ कह दिया कि झल्लाकर कमलनाथ को कहना पड़ा- 'तुम ही बोल दो मैं चला.' इसके बाद मंत्री उन्हें रोककर मनाते हुए नजर आते हैं फिर कमलनाथ रूककर फिर मीडिया से बात करते हैं।


दरअसल, मीडि‍या के कैमरामैन कमलनाथ का बयान लेना चाह रहे थे। भीड़ के कारण मीडिया कर्मियों के माइक्स आपस में टकराने लगे। तभी कमलनाथ के बगल में खड़े जीतू पटवारी ने एक हाथ से सामने लगे माइक्स को दुरुस्त करने की कोशिश शुरू कर दी। इस दौरान उनका हाथ कमलनाथ और माइक्स के बीच आ गया। जिसके बाद कमलनाथ मंत्री के इस हरकत पर झल्ला गए। इस घटना के वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी ने चुटकी ली है। बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने तंज कसते हुए कहा है कि कांग्रेस पार्टी से अनुशासन और सभ्यता की उम्मीद कैसे की जा सकती है? उनके नेता अक्सर कई मौकों पर असभ्य आचरण करते हुए दिखाई देते हैं।

Share it
Top