Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लॉकडाउन का उल्लंघन करना पड़ा भारी, अदालत ने आरोपी से पीएम केयर फंड में जमा करवाए 20 हजार रुपये

लॉकडाउन का उल्‍लंघन कर पुलिस अफसर के साथ गाली गालोच कर शासकीय कार्य में बाधा डालने के आरोपी युवक अंकित मोटवानी को कोरोना महामारी के लिए बनाए गए पीएम केयर्स फंड में 20 हजार रूपये जमा करने के आदेश के साथ अदालत ने उसे जमानत पर रिहा किए जाने के आदेश किए हैं।

लॉकडाउन का उल्लंघन करना पड़ा भारी, अदालत ने आरोपी से पीएम केयर फंड में जमा करवाए 20 हजार रुपये
X

लॉकडाउन का उल्‍लंघन कर पुलिस अफसर के साथ गाली गालोच कर शासकीय कार्य में बाधा डालने के आरोपी युवक अंकित मोटवानी को कोरोना महामारी रोकने के लिए बनाए गए पीएम केयर्स फंड में 20 हजार रुपए जमा करने के आदेश के साथ अदालत ने उसे जमानत पर रिहा किए जाने के आदेश दिए हैं।

यह आदेश अपर सत्र न्यायाधीश सुरेश सिंह की अदालत ने शनिवार को आरोपी की ओर से दायर की गई जमानत अर्जी पर सुनवाई के बाद दिए हैं। प्रभारी लोक अभियोजक वासुदेव गोस्वामी और अपर लोक अभियोजक बहादुर सिंह राजपूत ने बताया कि 20 अप्रैल को पुलिस चेकिंग के दौरान चूना भट्टी थाना प्रभारी और प्रशिक्षु डीएसपी रिचा जैन के साथ कार सवार युवक अभद्रता कर फरार हो गए थे। पुलिस ने घेराबंदी कर दो युवकों को पकड़ कर अदालत में पेश कर जेल भेज दिया था। आरोपी अंकित मोटवानी मौके से फरार हो गया था। पुलिस ने आरोपी अंकित मोटवानी को भी शुक्रवार को पकड़ कर अदालत में पेश कर जेल भेज दिया था। चूनाभट्टी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने , लॉकडाउन का उल्लंघन करन समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है।

Next Story