Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आवारा मवेशियों को घेरकर लाए परिषद कार्यालय और जड़ दिया ताला, सीढ़िया लगाकर बाहर उतरे सीएमओ

हरदा जिले की नगर पंचायत खिरकिया में आवारा मवेशियों को लेकर नगर परिषद की लचर कार्यशैली से नाराज 2 किसानों ने मवेशियों को नगर परिषद कार्यालय में ले जाकर बाहर से ताला बंद कर दिया।

आवारा मवेशियों को घेरकर लाए परिषद कार्यालय और जड़ दिया ताला, सीढ़िया लगाकर बाहर उतरे सीएमओ
X

खिरकिया। हरदा जिले की नगर पंचायआ खिरकिया में आवारा मवेशियों को लेकर नगर परिषद की लचर कार्यशैली से नाराज 2 किसानों ने मवेशियों को नगर परिषद कार्यालय में ले जाकर बाहर से ताला बंद कर दिया। किसानों की इस कार्रवाई के बाद नगर परिषद कार्यालय में हड़कंप मच गया। नगर परिषद खिरकिया के सीएमओ आत्माराम सावरे को भवन की दूसरी मंजिल से सीढ़ी के माध्यम से निकाला गया। मामला यहीं नहीं रुका सीएमओ द्वारा छीपाबड थाने में पहुंचकर दोनों किसानों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी।


सीएमओ आत्माराम सावरे की शिकायत पर 2 किसानों पर मामला दर्ज होने के बाद भारतीय जनता पार्टी खिरकिया के नेता आक्रमक हो गए और बड़ी संख्या में छिपाबड़ और थाने में पहुंचे और खिड़कियां नगर परिषद की कार्यशैली पर एतराज जताया ।


बलवीर सिंह और पूर्व नागड़ा दोनों किसानों के हस्ताक्षरित आवेदन भी थाने में सौंपे गए जिसमें बताया गया कि मवेशी शहर से लगे उनके खेतों में फसलों को नुकसान पहुंचा रहे थे जिस की लगातार शिकायत खिरकिया नगर परिषद के जिम्मेदारों को की जा रही थी। पूर्व में हंड्रेड डायल में भी यह शिकायत दर्ज कराई गई थी। आज जब फिर मवेशी खेतों में पहुंचे तो उन्हें घेरकर खिरकिया कांजी हाउस लेकर पहुंचे तो वह बंद मिला। खिरकिया नगर परिषद कार्यालय पहुंचे तो सीएमओ नाराज हो गए और गाली देने लगे और कहने लगे कि तुम पर मामला दर्ज करा दूंगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story