Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जब कमलनाथ के मंत्री स्वयं गंदे नाले में उतर कर सफाई करने लगे, वीडियो वायरल

मध्यप्रदेश के खाद्य नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वह स्वयं ही नाले में उतरकर सफाई करते हुए दिखाई देते है।खाद्य मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ग्वालियर के बिरला नगर इलाके में पहुंचे।

जब कमलनाथ के मंत्री स्वयं गंदे नाले में उतर कर सफाई करने लगे, वीडियो वायरलVideo goes viral when Kamal Nath's minister starts cleaning himself in dirty sewer

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के खाद्य नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वह स्वयं ही नाले में उतरकर सफाई करते हुए दिखाई देते है।खाद्य मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ग्वालियर के बिरला नगर इलाके में पहुंचे। वहां उन्हें शिकायत मिली कि इलाके के एक गंदे नाले में इतनी गाद हो गयी है कि पानी बैक मारने के चलते कई बार कॉलोनी में गन्दा पानी सड़कों पर बहने लगता है। इसके बाद मंत्री खुद नाले में उतरे और फावड़े से नाले की सफाई करने लगे। जिसके बाद निगम अधिकारी हरकत में आ गए।


मंत्री ने कहा कि वे अभी किसी आरोप- प्रत्यारोप, आलोचना में नहीं पढ़ना चाहते। यह मेरा कर्त्तव्य है कि मेरा शहर साफ़ हो और इसीलिए इस अभियान में जुटा हूँ, दिल्ली में प्रदुषण से जिस तरह के हालात बने हैं ऐसे हाल यहां न हो इसलिए सभी को जागरूक होना पड़ेगा। सभी को स्वच्छता को लेकर योगदान देना होगा। उन्होंने कहा कि जिम्मेदार अगर काम नहीं करेंगे तो उनके खिलाफ जरूर एक्शन होगा। बता दें कि स्वच्छता अभियान को लेकर मंत्री प्रद्युम्न सिंह काफी सक्रिय हैं। वे पांच दिनों से सफाई अभियान में लगातार लगे हुए हैं। इससे पहले शनिवार को मंत्री ने अपने समर्थकों के साथ रेलवे स्टेशन परिसर में सफाई की थी।

Next Story
Top