Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

उज्जैन एसपी सचिन ने फिर ठुकराया बिग बॉस का ऑफर, इस वजह से किया इंकार Watch Video

अपनी पर्सनालिटी को लेकर सोशल मीडिया में चर्चा में रहने वाले उज्जैन एसपी सचिन अतुलकर ने एक बार फिर ठुकराया रियलिटी शो बिग बॉस 14 में जाने का ऑफर। सचिन फेंस गोइंग में अपनी फिटनेस को और काम को लेकर हमेशा लोकप्रिय रहे हैं जिसके चलते इसके पहले भी बिग बॉस 13 में शामिल होने का उन्हें ऑफर आया था।

उज्जैन एसपी सचिन ने फिर ठुकराया बिग बॉस का ऑफर, इस वजह से किया इंकार Watch Video
X

उज्जैन। अपनी पर्सनालिटी को लेकर सोशल मीडिया में चर्चा में रहने वाले उज्जैन एसपी सचिन अतुलकर ने एक बार फिर ठुकराया रियलिटी शो बिग बॉस 14 में जाने का ऑफर। सचिन फेंस गोइंग में अपनी फिटनेस को और काम को लेकर हमेशा लोकप्रिय रहे हैं जिसके चलते इसके पहले भी बिग बॉस 13 में शामिल होने का उन्हें ऑफर आया था लेकिन तब भी एसपी सचिन काम की व्यवस्तता बताते हुए शो में शामिल होने से इंकार कर दिया था। अब बहुत बिग बॉस 14 शुरू होने वाला है जिसके चलते एक बार फिर एसपी सचिन को ऑफर मिला है लेकिन उन्होंने दोबारा मना कर दिया।

बता दें उज्जैन एसपी सचिन अतुलकर ने सोशल मीडिया में सुर्खियों में बने रहते हैं। फिटनेस के मामले में इनके आगे बॉलीवुड स्टार भी फेल हैं। ये प्रदेश के इकलौते बॉडी बिल्डर अफसर के रूप में जाने जाते हैं। एसपी सचिन अतुलकर अपनी फिटनेस को लेकर काफी सचेत हैं। नियमित रूप से जिम जाते हैं, जहां दो से तीन घंटे तक व्यायाम करते हैं। आए दिन उनके व्यायाम करते हुए फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। पुलिस डिपोर्टमेंट के अफसर कर्मचारियों के आइकॉन है एसपी सचिन।

2007 बैच के पास आउट

2007 बैच के पास आउट सचिन मात्र 22 सल की उम्र में अफसर बन गए थे। उन्होंने ग्रेजुएशन के बाद अटेंप्ट किया और पहली बार में ही सफर हो गए। वे जहां जाते हैं युवक युवतियां उनसे सेल्फी की रिक्वेस्ट करने लगते हैं। वे इतनी बिजी शेड्यूल में भी अपनी फिटनेस को रेग्युलर टाइम देकर एक्सरसाइज करते हैं और ओकेजनली योगा भी करते हैं।


और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story