Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कृषि उपज मंडी के रिटायर्ड सचिव के घर लोकायुक्त का छापा, अवैध संपत्ति के मिले सबूत Watch Video

मध्यप्रदेश उज्जैन लोकायुक्त की टीम ने आज तड़के सुबह कृषि उपज मंडी के सचिव परमानंद व्यास और आगर मालवा से रिटायर्ड हुए सचिव आनंद मोहन व्यास के घर पर मारा छापेमार कार्रवाई की।

कृषि उपज मंडी के रिटायर्ड सचिव के घर लोकायुक्त का छापा, अवैध संपत्ति के मिले सबूत Watch Video
X

मध्यप्रदेश उज्जैन लोकायुक्त की टीम ने आज तड़के सुबह कृषि उपज मंडी के सचिव परमानंद व्यास और आगर मालवा से रिटायर्ड हुए सचिव आनंद मोहन व्यास के घर पर मारा छापेमार कार्रवाई की। टीम ने एक साथ तीन स्थानों भोपाल, शुजालपुर और पचोर के पुश्तैनी घर में कार्रवाई की है। परमानंद व्यास वर्तमान में शुजालपुर कृषि उपज मंडी में एकाउंटेंट के पद पर पदस्थ है। वे यहां 2018 से पदस्थ है। वहीं भोपाल में लोकायुक्त के डीएसपी शैलेंद्र सिंह ठाकुर के नेतृत्व में टीम ने होशंगाबाद रोड स्थित कोरल वुड कॉलोनी के एक फ्लैट में छापा मारा है।


फिलहाल मिसरोद के करोल वुड कॉलोनी में सर्चिंग चल रही है। कार्रवाई में टीम को अभी तक अलग-अलग जगह खरीदी गई जमीन के दस्तावेज, बैंक लॉकर, कई गाड़ियां और सोने चांदी के जेवर मिले हैं। तीनों स्थानो पर अभी करवाई जारी है। सुत्रों के अनुसार, दोनों भाईयों के बीच किसी बात को लेकर काफी लंबे समय से विवाद चल रहा था, इसी के चलते छोटे भाई ने लोकायुक्त में शिकायत की और टीम ने आज सुबह तड़के छापा मारा। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है, वहीं शाम तक बड़ा खुलासा होने की भी आशंका जताई जा रही है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story