Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

चलते ट्रक का टायर फटने से पैदल जा रहे तीन युवक घायल, एक गंभीर

बुरहानपुर से होकर गुजरने वाले इंदौर इच्छापुर राजमार्ग पर ट्रैफिक सिग्नल के पास एक ट्रक का टायर फटने से तीन युवक घायल हो गए। जिसमें एक युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है जिसे इलाज के लिए इंदौर रेफर कर दिया गया है।

चलते ट्रक का टायर फटने से पैदल जा रहे तीन युवक घायल, एक गंभीर

बुरहानपुर। बुरहानपुर से होकर गुजरने वाले इंदौर इच्छापुर राजमार्ग पर ट्रैफिक सिग्नल के पास एक ट्रक का टायर फटने से तीन युवक घायल हो गए। जिसमें एक युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है जिसे इलाज के लिए इंदौर रेफर कर दिया गया है।बुरहानपुर से होकर गुजरने वाले इंदौर इच्छापुर राजमार्ग पर ट्रैफिक सिग्नल के पास एक ट्रक का टायर फटने से तीन युवक घायल हो गए। जिसमें एक युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है जिसे इलाज के लिए इंदौर रेफर कर दिया गया है।


हादसा उस वक्त हुआ जब तीनों युवक कांवरियों को लेने पैदल रहे थे तभी पास से जा रहे ट्रक का अचानक टायर फट गया और प्लास्टिक का डिवाइडर तेजी से उछलकर तीनों को लग गया। जिसकी वजह से तीनों गंभीर चोटें आई।


जानकारी के मुताबिक ट्रक में ईच्छापुर से केला भरकर इंदौर ले जा रहा था तभी अचानक सिग्नल के पास ट्रक का टायर फट गया। कोतवाली थाना पुलिस ने ट्रक को हिरासत में लेकर घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। जहां घायल सुमित महाजन, गणेश महाजन, रोहित महाजन का उपचार चल रहा है।

Next Story
Top