Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की पहली पुण्यतिथि आज, दिग्गजों ने दी श्रद्धांजलि

भारतीय जनता पार्टी के संस्थापक, भारत रत्न और पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की आज पहली पुण्यतिथि है। पूर्व प्रधानमंत्री को उनकी पहली पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दी जा रही है।

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की पहली पुण्यतिथि आज, दिग्गजों ने दी श्रद्धांजलि

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के संस्थापक, भारत रत्न और पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की आज पहली पुण्यतिथि है। पूर्व प्रधानमंत्री को उनकी पहली पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दी जा रही है। आज से ठीक एक साल पहले 16 अगस्त 2018 को उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया।

अटल बिहारी वाजपेयी की पहली पुण्यतिथि पर नेताओं ने उन्हें ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी है। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय, सुमित्रा महाजन समेत कई दिग्गजों ने उन्हें याद कर श्रद्धांजलि दी।


पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अटल बिहारी वाजपेयी को याद कर कुछ इस तरह श्रद्धांजलि दी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि वे आज भी अपने विचारों के माध्यम से हमारे बीच मौजूद हैं और जनता के कल्याण में सदैव कार्यरत रहने के लिए प्रेरणा दे रहे हैं। अटलजी पहले ऐसे व्यक्ति थे, जिन्होंने संयुक्त राष्ट्र में हिन्दी में भाषण दिया और भारत का सम्मान बढ़ाने के साथ ही पूरी दुनिया का दिल जीत लिया।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने भारतीय राजनीति के पितामह अटल बिहारी वाजपेयी को याद कर ट्विटर कर श्रद्धांजलि दी।

पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने भी ट्विटर पर अटल बिहारी वाजपेयी को याद किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी।

बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने ट्विटर पर अटल बिहारी वाजपेयी को याद कर श्रद्धांजलि दी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि अटल जी के सिद्धांत, कर्मशीलता, वैचारिक दृष्टिकोण और उनकी जीवनशैली हमेशा मार्गदशक बनी रहेगी।


Share it
Top