Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शादी के तीन महीने बाद ही युवक ने फांसी लगाकर दी जान, जानें क्या है पूरा मामला

अशोका गार्डन में रविवार शाम युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसके पास से सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

शादी के तीन महीने बाद ही युवक ने फांसी लगाकर दी जान, जानें क्या है पूरा मामला
X

भोपाल। अशोका गार्डन में रविवार शाम युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसके पास से सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस के अनुसार लखन जाटव पिता कालूराम जाटव (27) श्मशाबाद विदिशा का रहने वाला था। हाल ही में लखन सुभाष कॉलोनी, में रहकर दशहरा मैदान के पास रिश्तेदार की दुकान पर काम करता था। लखन के साथ उसकी पत्नी और मां समेत छोटा भाई भी रहता था।

भाई इंड्रस्ट्रियल में नौकरी करता है और नौकरी पर गया हुआ था। जबकि उसकी पत्नी और मां बाहर थे, तभी शाम करीब 5 बजे लखन ने अपने कमरे में फांसी लगा ली। पत्नी और मां जब घर पहुंची तो कमरा अंदर से बंद था। खिड़की से देखने पर पता चला कि लखन ने फांसी लगा ली है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह दरवाजा खोलकर लखन का शव पीएम के लिए पहुंचाया था।

तीन महीने पहले ही हुई थी शादी

मामले की जांच कर रहे एएसआई कमल सिंह ने बताया कि लखन की पूर्व पत्नी की डिलेवरी के दौरान मौत हो गई थी। तीन महीने पहले ही लखन ने दूसरी शादी की थी। घटना के बाद से ही उसकी पत्नी और परिजन बेसुध है। लिहाजा किसी के बयान नहीं होने से आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस सोमवार को पीएम के बाद परिजनों के बयान लेगी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story