Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सतना से अपहृत किसान सकुशल लौटा अपने घर, डकैत ने मांगी थी 50 लाख की फिरौती

जिले के धारकुण्डी थाना क्षेत्र से अगवा किए गए किसान को डकैतों ने छोड़ दिया है। किसान अवधेश द्विवेदी अपने घर लौट आए हैं। बता दें कि सात सितंबर को किसान का अपहरण कर लिया गया था।

सतना से अपहृत किसान सकुशल लौटा अपने घर, डकैत ने मांगी थी 50 लाख की फिरौतीThe kidnapped farmer of Satna returns to his home

सतना। जिले के धारकुण्डी थाना क्षेत्र से अगवा किए गए किसान को डकैतों ने छोड़ दिया है। किसान अवधेश द्विवेदी अपने घर लौट आए हैं। बता दें कि सात सितंबर को किसान का अपहरण कर लिया गया था। कुख्यात डकैत बबली कोल ने किसान का अपहरण किया था। जिसके बाद से प्रशासन लगातार किसान को वापस लाने का प्रयास कर रहा था। पुलिस लगातार प्रयास कर रही थी।

गुरुवार को किसान को डकैतों ने उत्तरप्रदेश की सीमा मानिकपुर के पास जंगल में छोड़ दिया। जिसके बाद किसान के परिजन उसे गृह गांव जवा ले गए। इसकी सूचना मिलते ही रीवा आईजी और डीआईजी जवा पहुंचे और किसान से मुलाकात की और उससे पूछताछ किया। बता दें कि इससे पहले इस मामले में पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने आरोप लगाया था कि प्रदेश में अपराधियों का राज हो गया है।

Next Story
Share it
Top