Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मध्यप्रदेश पुलिस का ऑपरेशन ऑल आउट जारी, दस साल से फरार मोस्ट वाटेंड गिरफ्तार

पुलिस को 10 साल से फरार वारंटी को दबोचने में सफलता मिली है।

मध्यप्रदेश पुलिस का ऑपरेशन ऑल आउट जारी, दस साल से फरार मोस्ट वाटेंड गिरफ्तार
X

राजधानी में बदमाशों के खिलाफ तीन दिन से जारी ऑपरेशन ऑल आउट जारी है। इस कड़ी में हनुमानगंज पुलिस को 10 साल से फरार वारंटी को दबोचने में सफलता मिली है। इधर, यातायात नियमों को लेकर जारी कार्रवाई में भी पुलिस ने चालानी कार्रवाई की।

हनुमानगंज पुलिस के मुताबिक मंगलवार को स्थाई वारंटी हनीफ पुत्र काले खान (49) निवासी काजी कैंप बैरसिया रोड को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक हनीफ पिछले लगभग दस वर्षों से फरार चल रहा था। न्यायालय ने उसके खिलाफ दो स्थाई वारंट जारी किए थे।
आपरेशन आल आउट के तहत कार्रवाई करते हुए वारंटी को पकड़ा गया है। इधर, ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों की चैकिंग तथा संपत्ति संबंधी अपराधों में लिप्त रहने वाले संदिग्धों की धरपकड़ का अभियान जारी है।
पुलिस के मुताबिक गत चार मार्च से छह मार्च के बीच पुलिस ने इस अभियान के दौरान 1720 दोपहिया और चार पहिया वाहनों की चैकिंग की। इस दौरान नियमों का उल्लंघन करते मिले 165 वाहन चालकों के खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई की गई। कार्रवाई के दौरान कुल 55 हजार रुपये का समन शुल्क वसूल किया गया।
पुलिस के मुताबिक पिछले तीन दिनों के भीतर संदिग्धों की तलाश में करीब सत्तर स्थानों पर दबिश दी गई। इस दौरान कुल 13 स्थाई वारंट तामील किए गए और लगभग ढाई सौ लोगों के खिलाफ प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत कार्रवाई की गई।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story