Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गणित के शिक्षक के तबादले से फफक पड़े छात्र, गमगीन हुआ माहौल Watch Video

मध्यप्रदेश जिले के बड़वारा के मिडिल स्कूल में माहौल उस समय गमगीन हो गया जब स्कूल के बच्चों को पता चला कि उनके शिक्षक का तबादला हो गया है। गणित के शिक्षक के तबादले की सूचना मिलने के साथ ही छात्र छात्राएं बिलख पड़े।

गणित के शिक्षक के तबादले से फफक पड़े छात्र, गमगीन हुआ माहौल Watch Video
X

मध्यप्रदेश जिले के बड़वारा के मिडिल स्कूल में माहौल उस समय गमगीन हो गया जब स्कूल के बच्चों को पता चला कि उनके शिक्षक का तबादला हो गया है। गणित के शिक्षक के तबादले की सूचना मिलने के साथ ही छात्र छात्राएं बिलख पड़े। बच्चों को इस तरह रोता देख उक्त शिक्षक भी खुद को नहीं रोक पाए और बच्चों से गले मिलकर रोने लगे। बच्चों को रोता देख सभी की भावनाएं उमड़ और वहां मौजूद शिक्षकगण व स्कूल के कर्मचारी भी भावुक हो गए। अपने शिक्षक के साथ इस भावनात्मक जुड़ाव का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। अब देखना यह होगा कि स्कूल प्रशासन शिक्षक के साथ बच्चों के इस लगाव को देखकर वह उनका तबादल रद्द करते हैं या यह यथावत रहेगा।

दरअसल यह वीडियो कटनी जिले के बड़वारा विधानसभा के ढीमरखेड़ा तहसील के तिलमन मिडिल स्कूल का है। जहां शिक्षक मंगलदीन पटेल का ट्रांसफर कटनी हो गया है। जब बच्चो को इसकी जानकारी लगी तो बच्चे अपने आप को नहीं रोक पाए और अपने फेवरेट गणित के शिक्षक से लिपट लिपटकर रोने लगे। बात दें शिक्षक मंगलदीप के प्रयास से इस स्कूल के बच्चों ने जिले में स्कूल का नाम काफी रोशन किया है। वहीं कलेक्टर भी शिक्षक इस प्रयास की सरहाना कर चुके हैं।


और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story