Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जबलपुर में हड़ताली ऑटो चालकों का सड़क पर उपद्रव, मेट्रो बस पर किया पथराव 4 घायल

पिछले तीन दिनों से शहर में चल रही ऑटो चालकों की हड़ताल ने बध्ुवार को उग्र रूप ले लिया। अपनी मांगों को लेकर अनिश्चितकालीन हड़ताल कर रहे कथित ऑटो चालकों ने आज शहर में चलने वाली मेट्रो बसों और उनके चालकों को अपना निशाना बनाया।

जबलपुर में हड़ताली ऑटो चालकों का सड़क पर उपद्रव, मेट्रो बस पर किया पथराव 4 घायल
X

जबलपुर। पिछले तीन दिनों से शहर में चल रही ऑटो चालकों की हड़ताल ने बध्ुवार को उग्र रूप ले लिया। अपनी मांगों को लेकर अनिश्चितकालीन हड़ताल कर रहे कथित ऑटो चालकों ने आज शहर में चलने वाली मेट्रो बसों और उनके चालकों को अपना निशाना बनाया। आरोपितों ने रांझी के वेस्टलैंड क्षेत्र में मेट्रो बस में तोड़फोड़ की और पत्थरबाजी की। पत्थरबाजी के चलते करीब 4 लोग घायल हो गए।इसके बाद भी जब उनका मन नहीं भरा बस चालक को उतार कर उसकी जमकर पिटाई कर दी। घायलों में यात्री और पुलिसकर्मी शामिल हैं। मिली जानकारी के अनुसार स्थिति बिगड़ती देख पुलिस को लाठीचार्ज कर प्रदर्शनकारियों को वहां से खदेड़ना पड़ा। वहीं ऑटो चालकों के खिलाफ मेट्रो बस चालकों में भी आक्रोश देखने को मिला।


फिलहाल तोड़ फोड़ करने वालों को पकड़ा नहीं जा सका हैए दूसरी ओर ऑटो चालकों की हड़ताल खत्म होने की जानकारी भी नहीं मिली है। मगर नवरात्र पर्व के दौरान हड़ताल के उग्र रूप ले लेने से स्थिति चिंताजनक हो गई है। मामले को लेकर रांझी थाने में अज्ञात ऑटो चालकों के खिलाफ शिकायत की गई है।


बता दें हाईकोर्ट के आदेश के बाद पुलिस और आरटीओ द्वारा की जा रही कार्रवाई के विरोध में शहर के ऑटो चालक अनिश्चितकालीन हड़ताल पर हैं। ऑटो चालकों का कहना है कि विभाग द्वारा बार-बार वाहन के कागजात जांचे जाते हैं। वाहन में सवारी बैठाने को लेकर भी कई बार पुलिसकर्मी और अधिकारी बीच मार्ग में ही ऑटो रुकवा लेते हैं। इससे ग्राहकी पर असर पड़ता है। उनका कहना है कि नियमों का हवाला देकर उन पर कार्रवाई की जाती है तो दूसरी ओर मेट्रो चलने से उन्हें सवारियां मुश्किल से ही मिल पाती हैं। ऐसे में वे परेशान हो रहे हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story