Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

टमाटर से भरे वाहन को चेकिंग के लिए रोका, किसान को थाने ले जाकर बेहोश होने तक मारा

टमाटर से भरे वाहन को चेकिंग के लिए रोका गया. चेकिंग के बाद टीआई ने किसान को थाने ले जाकर बेहोश होते तक मारा. किसान का आरोप है कि थाने में उसके पैसे भी छीन लिए गए. भारतीय किसान संघ व किसान के परिजनों ने एसपी ऑफिस पहुंचकर ज्ञापन सौंपा है.

टमाटर से भरे वाहन को चेकिंग के लिए रोका, किसान को थाने ले जाकर बेहोश होने तक मारा
X

बड़वानी. टमाटर से भरे वाहन को चेकिंग के लिए रोका गया. चेकिंग के बाद टीआई ने किसान को थाने ले जाकर बेहोश होते तक मारा. किसान का आरोप है कि थाने में उसके पैसे भी छीन लिए गए. भारतीय किसान संघ व किसान के परिजनों ने एसपी ऑफिस पहुंचकर ज्ञापन सौंपा है. ग्राम करी निवासी किसान मोहन सिंदड़ा गाड़ी में टमाटर भरकर बाजार की ओर रवाना हुआ था.

रास्ते में टमाटर से भरे वाहन का चेकिंग किया गया. पीड़ित किसान का आरोप है कि कागजात पूरे होने के बाद भी मौके पर उसे प्रताड़ित किया गया. बाद में किसान को थाने ले जाकर थाना प्रभारी आरआर बड़ोलेने मारपीट की. मारपीट के दौरान किसान बेहोश हो गया. होश आने के बाद किसान को छोड़ दिया गया. किसान को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

भारतीय किसान संघ जिलाध्यक्ष व पीड़ित किसान की पत्नी ने पुलिस द्वारा मारपीट को लेकर एएसपी से सिलावद थाना प्रभारी पर एफआईआर करने की मांग की है. एएसपी सुनीता रावत ने बताया डॉक्टर की जांच रिपोर्ट के बाद व मामले की जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.



Next Story
Top