Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पुलिस कस्टडी में युवक की मौत का मामला, SP ने किया थाना प्रभारी को निलंबित, ​दिए जांच के आदेश

खनियाधाना थाना क्षेत्र के ग्राम रमपुरा में छेड़खानी के आरोप में हवालात में बंद युवक की मौत का बड़ा मामला सामने आया है। जिसके बाद एसपी राजेश सिंह चंदेल ने थाना प्रभारी को तत्काल निलंबित कर जांच के बाद दोषियों पर कार्रवाई करने की बात कही है।

पुलिस कस्टडी में युवक की मौत का मामला, SP ने किया थाना प्रभारी को निलंबित, ​दिए जांच के आदेश

शिवपुरी। खनियाधाना थाना क्षेत्र के ग्राम रमपुरा में छेड़खानी के आरोप में हवालात में बंद युवक की मौत का बड़ा मामला सामने आया है। जिसके बाद एसपी राजेश सिंह चंदेल ने थाना प्रभारी को तत्काल निलंबित कर जांच के बाद दोषियों पर कार्रवाई करने की बात कही है। वहीं मृतक शोभाराम के परिजनों ने पुलिस पर उसकी निर्ममता से पिटाई करने का आरोप लगाया है। मृतक के भाई का कहना है पुलिस द्वारा भाई को निर्ममता के साथ मारते ​पीटते देखा है। वह पानी मांगता रह गया, लेकिन उसे पानी नहीं दिया गया। जब काफी मान मनौवल के बाद हम भाई को खाना खिलाने गए तब पता चला कि वह मर गया है।


हालत बिगड़ी तो पहुंचाया अस्पताल

बता दें खनियाधाना थाना क्षेत्र के ग्राम रमपुरा में शोभाराम ने एक राह चलती महिला को छेड़ दिया था। महिला ने जब इस छेड़ाखानी कि शिकायत अपने परिजनों से की तो गुस्साए परिजन और ग्रामीण शोभाराम को पीटते हुए थाने में लाये थे। जिसके बाद थाने में पुलिस ने भी शोभाराम की पिटाई की और शुक्रवार शाम 6 बजे लॉकअप में बंद कर दिया। किंतु कुछ समय बाद ही जब शोभाराम की हालत बिगड़ती देखी तो उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया।

जांच रिपोर्ट आने के बाद होगी कठोर कार्रवाई

एसपी राजेश सिंह चंदेल घटना की जांच करने खनियाधाना पहुंचे। उन्होंने बताया, जांच में थाना प्रभारी सुधीर सिंह कुशवाह को लापरवाही का दोषी पाने के बाद तत्काल निलंबित कर दिया। फिलहाल मामले की जांच एसडीओपी, पिछोर को दी गई है। जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Next Story
Share it
Top