Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

शिवराज ने कमलनाथ सरकार पर साधा निशाना, कहा- कांग्रेस ने किसानों को दिया धोखा

शिवराज सिंह ने कहा कि प्रदेश तबाह और बर्बाद हो गया है। और पूरे प्रदेश मे हाहाकार मचा हुआ है। पूर्व सीएम ने कमलनाथ सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि कर्जमाफी के नाम पर कांग्रेस ने किसानों को धोखा दिया है।

शिवराज ने कमलनाथ सरकार पर साधा निशाना, कहा- कांग्रेस ने किसानों को दिया धोखाShivraj targeted the Kamal Nath government

भोपाल। किसानों को लेकर प्रदेश की सियासत गरमाती जा रही है। विपक्ष मे बैठी बीजेपी किसानों के मुद्दे को लेकर लगातार कांग्रेस सरकार को घेरने का काम रही है। इसी बीच बीजेपी नेता एवं प्रदेश के पूर्व मुख्य़मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ सरकार को घेरते हुए बड़ा बयान दिया है। शिवराज सिंह ने कहा कि प्रदेश तबाह और बर्बाद हो गया है। और पूरे प्रदेश मे हाहाकार मचा हुआ है। पूर्व सीएम ने कमलनाथ सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि कर्जमाफी के नाम पर कांग्रेस ने किसानों को धोखा दिया है। और किसानों को अभी तक फसलों का बोनस तथा राहत राशि का पैसा भी नहीं बांटा गया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश यूरिया संकट से जूझ रहा है। तथा यूरिया की एक-एक बोरी किसानों को बड़ी मुश्किल से मिल रही है।

शिवराज ने कहा कि यूरिया को लेकर मंत्रालय मे बैठक होनी थी, लेकिन वहां कांग्रेस नगर पालिका अध्यक्षों की बैठक हो रही है। सरकार पर तंज कसते हुए शिवराज ने कहा कि कांग्रेस अपनी कार्यकारिणी की बैठक भी मंत्रालय मे ही कर लें। बता दें शिवराज कल सागर मे पैदल मार्च करेंगे। उन्होंने कहा कि विधायक प्रदीप लरिया सहित अन्य लोगों के खिलाफ दर्ज FIR वापस हो वर्ना मैं भी गिरफ्तारी दूंगा।

Next Story
Top